×

बुरी खबर: 'तारक' मेहता को लगा झटका, अब इस एक्ट्रेस ने शो छोड़ा

टीवी के सब चैनल का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्का एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप बना हुआ है।

Roshni Khan
Published on: 22 Nov 2019 9:47 AM GMT
बुरी खबर: तारक मेहता को लगा झटका, अब इस एक्ट्रेस ने शो छोड़ा
X

मुंबई: टीवी के सब चैनल का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप बना हुआ है। इतने टाइम में शो में बहुत से नए कैरेक्टर्स इंट्रोड्यूस किए गए। वहीं बहुत से स्टार्स शो छोड़ चले भी गए। पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। फिर निधि भानुशाली भी शो छोड़कर चली गईं। वहीं दिशा वकानी तो लंबे समय से शो से गायब हैं। अब इस शो को एक और झटका लगा है।

ये भी देखें:झारखण्ड चुनाव 2019: बाबूलाल समेत इन दिग्‍गजों ने किया पर्चा दाखिल, देखें तस्‍वीरें

शो में बावरी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी शो छोड़ दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मोनिका अपनी पे स्केल से खुश नहीं थीं। वो मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी। काफी लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शो छोड़ दिया। वहीं जब एक्ट्रेस से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने शो छोड़ने की बात को कंफर्म किया।

इस वजह से मोनिका ने छोड़ा शो

मोनिका ने कहा, "शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे। वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।''

ये भी देखें:CBI का इन राज्यों में छापा, इस पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ दर्ज किया केस

आपको बता दें कि मोनिका शो से 6 साल से जुड़ी हुई थी। उन्होंने अपना लास्ट एपिसोड 20 अक्टूबर को शूट किया। शो में उनका कैरेक्टर काफी एंटरटेनिंग था। उनका बात-बात पर बोलना 'हाय-हाय गलती से मिस्टेक हो गई' लोगों को खूब हंसाता है। साथ ही जेठालाल के नए-नए नाम रखना और परेशान करना लोगों को खूब पसंद आता है। शो में बावरी और बाघा को रोमांस भी की-प्वॉइंट है। आपको बता दें कि मोनिका ने इस शो से अपना टीवी डेब्यू किया था।

अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में मोनिका की जगह कौन लेगा और बावरी के कैरेक्टर के साथ कितना न्याय करेगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story