×

TMKOC: टेलिविजन की दुनिया से बड़ी खबर, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए है खुशखबरी, पढ़े जरूर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन की दुनिया से आज एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन दर्शकों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जायेगी। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2023 6:51 AM GMT
TMKOC: टेलिविजन की दुनिया से बड़ी खबर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए है खुशखबरी, पढ़े जरूर
X
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (Photo- Social Media)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन की दुनिया से आज एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन दर्शकों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जायेगी। जी हां!! यह खबर टेलीविजन के सबसे लॉन्ग रनिंग और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" को लेकर आ रही है। आइए आपको बताते हैं।

तो ये है खुशखबरी

शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" पिछले 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। हाल ही में शो के सेट पर शो के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया। इस शो की खास बात यह है कि इसका कोई पार्टिकुलर टारगेट ऑडियंस नहीं है, बच्चों से लेकर बड़े, बुजुर्ग, सभी तरह के दर्शकों द्वारा यह शो पसंद किया जाता है। एक तरफ जहां यह शो सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है, वहीं दूसरी ओर अक्सर ही यह विवादों से भी जुड़ा रहता है। फिलहाल इस बार विवादों के चलते नहीं बल्कि किसी और खास वजह से यह चर्चा में आ चुका है। दरअसल शो के सबसे मुख्य किरदार की शो में दोबारा वापसी होने जा रही है। जी हां! आप सबकी चहेती दयाबेन शो में दोबारा वापसी कर रहीं हैं।

दयाबेन की हो रही वापसी

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो में सबसे ज्यादा जो किरदार पसंद किया गया, वह "दयाबेन" का किरदार था। "दयाबेन" का किरदार हर घर में खूब पॉपुलर हुआ, वहीं दयाबेन के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने अपने फैंस को तब झटका दिया, जब उन्होंने शो को छोड़ने का ऐलान किया। दिशा वकानी प्रेग्नेंट थीं, जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कहा था। दिशा को शो छोड़े हुए 6 साल हो चुके हैं, अबतक ना जाने कितनी बार यह अफवाहें उड़ चुकीं हैं कि दिशा शो में वापसी करने जा रहीं हैं, लेकिन अब जाकर इस खबर पर ऑफिशियल तौर पर मुहर लग चुकीं है कि दिशा वकानी शो में 6 साल बाद दोबारा वापसी कर रहीं हैं।

प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया कन्फर्म

इस बार दिशा वकानी के शो में वापसी की खबरें महज अफवाह नहीं हैं, बल्कि प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो के 15 साल पूरे होने पर दर्शकों से साथ यह गुड न्यूज शेयर की। उन्होंने वादा किया कि "दयाबेन" यानी कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी करने जा रहीं हैं, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story