तारक मेहता के ये एक्टर्स सेट पर ही कर लेते हैं ‘गंदा काम’, बहुत हुए बदनाम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा” बेहद लोकप्रिय टीवी सीरियल है, जो काफी सालों से चला आ रहा हैं और लगभग सभी घरों में देखा जाता है। इस शो की खास बात यह है कि इस में अभिनय करने वाले लोग काफी आदर्शवादी होने का दिखावा करते हैं। यह शो काफी मनोरंजन से भरा हुआ है। लेकिन इस शो के कलाकारों को कुछ गंदी आदतें भी है, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा” बेहद लोकप्रिय टीवी सीरियल है, जो काफी सालों से चला आ रहा हैं और लगभग सभी घरों में देखा जाता है। इस शो की खास बात यह है कि इस में अभिनय करने वाले लोग काफी आदर्शवादी होने का दिखावा करते हैं। यह शो काफी मनोरंजन से भरा हुआ है। लेकिन इस शो के कलाकारों को कुछ गंदी आदतें भी है, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ किरदारों के बारे में-

ये भी देंखे:ITBP ने 8 पर्वतारोहियों के ‘आखिरी पलों’ का जारी किया वीडियो, सभी हो गए थे लापता

सोनू भिड़े-

निधि भानुशाली जिसे हम सोनू भिड़े के नाम से जानते हैं, उन्हें एक गंदी आदत है। वह ज्यादा परफ्यूम का यूज करती है। जिससे सभी शो के कलाकार परेशान रहते हैं। इनको नाखून चबाना, जल्दी गुस्सा होने और जंक फूड खाने जैसी बुरी आदतें भी है।

माधवी भिड़े-

सोनालिका जोशी जो कि इस शो में माधवी भिड़े के नाम से जानी जाती है, उनकी एक बहुत बुरी आदत वह सिगरेट पीती है।

ये भी देंखे:अजी! जो आपके सुपरस्टार हैं ना वो सब्जियों की खेती करते हैं, यहां देखें PICS

चंपकलाल(बापू जी)- 

चंपकलाल(बापू जी) का असली नाम अमित भट्ट है, इन्हें रजनीगंधा खाने का बहुत शौक है। जिसकी वजह से इनके आगे के दांत खराब हो चुके हैं।