×

Tamannaah Bhatia Marriage: दुल्हन बनेगी बाहुबली की हीरोइन, करने जा रहीं शादी, डेट भी आई सामने

Tamannaah Bhatia Marriage: साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा है। इस बीच तमन्ना ने अपनी शादी की बात की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Sep 2023 4:45 AM GMT
Tamannaah Bhatia Marriage: दुल्हन बनेगी बाहुबली की हीरोइन, करने जा रहीं शादी, डेट भी आई सामने
X
Tamannaah Bhatia Marriage (Image Credit: Instagram)

Tamannaah Bhatia Vijay Varma: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी के कयास लगाते रहते हैं। पिछले दिनों भी एक खबर सामने आई थी कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा शादी करने जा रहे हैं। अब इसका खुलासा खुद तमन्ना ने किया है और बताया है कि वो दोनों कब शादी करने वाले हैं।

शादी करने जा रही हैं तमन्ना भाटिया?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया ने अपनी और विजय की शादी पर खुलकर बात की और बताया कि वह कब शादी करने वाली हैं। तमन्ना ने कहा- ''मैं अलग-अलग तरह के मिल रहे काम को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हूं और सेट पर होना काफी पसंद करती हूं। हालांकि, मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर जिस तरह का अटेंशन मिल रहा है, उससे कोई खास फर्क मुझे नहीं पड़ता है। लोग चीजें कहेंगे और कई बार वह दुख भी पहुंचाती है और बात रही शादी की तो मैं शादी में विश्वास रखती हूं लेकिन अभी मैं अपने करियर की तरफ ज्यादा ध्यान दे रही हूं।''

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं विजय और तमन्ना

तमन्ना और विजय जब से रिलेशनशिप में आए हैं सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बातें करते नजर आते हैं। हालांकि, शुरुआत में दोनों ने मीडिया से अपने रिलेशनशिप को छुपाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन बाद में कपल ने खुद अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया। खबरों की मानें, तो अभी हाल ही में कपल मालदीव में वेकेशन मनाकर लौटा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर विजय का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनकी तस्वीर लेते हुए एक पैप ने उनसे तमन्ना को लेकर गलत बात कह दी, जिस पर एक्टर नाराज हो गए। दरअसल, वीडियो में एक पैपराजी कहता दिख रहा है - ''और भाई मालदीव में तमन्ना के मजे लेकर आ गए।'' जिसके बाद गुस्सा होते हुए विजय वर्मा कहते हैं- ''आप इस तरह की बात नहीं कर सकते हैं।'' विजय वर्मा को गुस्सा देख बाद में पैप उनसे सॉरी कहता है, लेकिन विजय वहां से चले जाते हैं।

इन फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं तमन्ना

बता दें कि इन दिनों तमन्ना भाटिया वेब सीरीज 'आखिरी सच' में नजर आ रही हैं। इस सीरीज की स्टोरी दिल्ली के बुराड़ी केस पर आधारित है, जिसमें तमन्ना एक पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं, इससे पहले तमन्ना को रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' और 'लस्ट स्टोरीज 2' में देखा गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story