तनुश्री दत्ता को नहीं पसंद आई इस लेडी सिंगर की ये बात, किया अपने शब्दों से वार

इंडियन आइडल -11 ने टॉप -10 में जगह बना ली है इसके जज की भूमिका में इस बार अनु मलिक, नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलानी हैं। लेकिन इस शो में अनु मलिक को जज बनाना तनुश्री दत्ता को परेशान कर रहा हैं। 

जयपुर: इंडियन आइडल -11 ने टॉप -10 में जगह बना ली है इसके जज की भूमिका में इस बार अनु मलिक, नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलानी हैं। लेकिन इस शो में अनु मलिक को जज बनाना तनुश्री दत्ता को परेशान कर रहा हैं।

यह पढ़ें….सबको था इंतजार, उससे पहले ही सुहाना खान ने किया ये काम, न लगी कानों कान भनक

तनुश्री ने इस रियलिटी शो को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंनें नेहा कक्कड़ पर निशाना साधते हुए तीखा प्रहार किया है। एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा ‘मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रखती हैं।

मुझे सबसे ज्‍यादा ये बात चौंकाती हैं कि सोनी जैसा फैमली-फ्रेंडली चैनल ऐसे व्यक्ति को अपने शो पर जज बनने के लिए इजाजत दे रहा है, जबकि कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने इस आदमी से जुड़ी आप-बीती दुनिया को बताई है। क्‍या मानवीय मूल्‍यों से भी ऊपर है टीआरपी। क्‍या ऐसे लोगों को उनके काम के लिए जिम्‍मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

यह पढ़ें….Nusrat Jahan Hospitalized : कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती नुसरत जहां, आखिर क्या है वजह

तनुश्री ने कहा, ‘नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई जब एक कंटेस्‍टेंट ने उन्‍हें जबरदस्‍ती किस किया। नेहा ने अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला पर कुछ नहीं कहा हैं। फैन के जबरदस्ती किस वाली घटना पर तनुश्री ने कहा कि नेहा को ये शोषण नहीं झेलना चाहिए था।