×

'तनुश्री दत्ता' ने नाना पाटेकर के यौन शोषण मामले मे क्लीन चिट को बताया झूठे गवाह

अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म शूटिंग के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाकर भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अब नाना पाटेकर और उनकी टीम पर इस मामले को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 5:57 AM GMT
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के यौन शोषण मामले मे क्लीन चिट को बताया झूठे गवाह
X

मुम्बई: अभिनेता नाना पाटेकर पर फिल्म शूटिंग के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाकर भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अब नाना पाटेकर और उनकी टीम पर इस मामले को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना पाटेकर अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसी खबरें फैला रहे हैं कि उनको इस मामले में मुंबई पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है।

यह भी देखें... कियारा आडवाणी ने किया मास्टरबेशन, ऐसा था उनकी दादी का रिएक्शन देखें फोटो

तनुश्री दत्ता एक बार फिर नाना पाटेकर पर भड़की हैं और उन्होंने एक बयान जारी कर नाना पाटेकर और उनकी टीम पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं।

इस अभिनेत्री ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि कुछ दिन से मीडिया में खबरें आ रही हैं, कि मुंबई पुलिस ने तनुश्री के मामले में अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

यह भी देखें... शाहरुख खान की इस ऑन स्क्रीन बेटी की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान या क्लीन चिट जारी नहीं की है और तनुश्री दत्ता ने अपने यह भी दावा किया कि नाना पाटेकर की टीम इस तरह की झूठी खबरें इसलिए फैला रही है क्योंकि #Metoo अभियान में नाना पाटेकर का नाम आ जाने से नाना को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा।

तनुश्री ने अपने बयान में लिखा है कि नाना पाटेकर के लोग और नाना पाटेकर इस मामले के चश्मदीद कई गवाहों को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने से रोकने के लिए धमका दे रहे हैं। इस वजह से कई गवाह अपना बयान दर्ज नही करा पा रहे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story