×

तारक मेहता की नई भाभी: खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग भी दमदार, मचेगा धमाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दें का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो हैं। इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं। ये शो आए दिन सुर्खिया बटोरता रहता हैं।

Monika
Published on: 24 Aug 2020 10:49 AM GMT
तारक मेहता की नई भाभी: खूबसूरती ही नहीं एक्टिंग भी दमदार, मचेगा धमाल
X
There have been reports of two serial actors Gurcharan Singh and Neha Mehta leaving the show for some time. Recently, it has been confirmed that actor Balwinder Singh Suri is going to replace

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दें का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो हैं। इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं। ये शो आए दिन सुर्खिया बटोरता रहता हैं। पिछले कुछ समय से सीरियल के दो कलाकारों गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबरों की चर्चा है। हाल ही में कंफर्म हुआ है कि एक्टर बलविंदर सिंह सूरी, गुरुचरण सिंह की जगह लेने वाले हैं। वहीं, अब मेकर्स को एक्ट्रेस नेहा मेहता का भी रिप्लेसमेंट मिल गया है।

ये भी पढ़ें… अस्पताल में गंदी करतूत: मरीज के साथ बेरहमी, सामने आई पूरी सच्चाई

अंजली भाभी हुई रिप्लेस

बता दें कि इस शो ने 12 साल से पूरे कर लिए है। वहीं अनलॉक के बाद एक बार फिर शो अपने नए एपिसोड के साथ लोगों को खुद हँसा रहा है। शो का हर किरदार अपने आप में खास है। बताया जा रहा है कि नेहा की जगह शो में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आने वाली हैं।

नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक की पत्नी यानी अंजली का किरदार निभाती दिखी हैं। गोकुल धाम सोसाइटी के लोग उन्हें अंजली भाभी कहकर बुलाते हैं। उन्होंने शो क्यों छोड़ा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंजली भाभी नेहा मेहता की जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें… खतरे में ये राज्य: तबाही बन कर आ रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

इन टीवी शोज में भी किया काम

बताया जा रहा है कि अंजली भाभी के किरदार में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने 23 अगस्त से शूटिंग भी शुरू कर दी है। सुनैना शो में शैलेश लोढ़ा यानी चतारक की पत्नी अंजली की भूमिका में दिखेंगी। सुनैना ने इस शो में आने से पहले भी कई टीवी शोज किए हैं। जिनमें संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story