TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

करोड़पति बनेगा किसान: KBC 12 में रचेगा इतिहास, अमिताभ के सामने होगा ये बेटा

तेज बहादुर एक किसान परिवार से है और सपना एक आईएएस (IAS) अधिकारी बनने का हैं उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदार और उनके आसपास के सभी लोग हमेशा उनके सपनों मजाक उड़ाते हैं। और उनको खेती करने की सलाह देते हैं। कहते हैं कि तू डीएम बनेगा ये तो आमीरों का काम है बेटा तू खेती कर।

Newstrack
Published on: 3 Dec 2020 9:14 AM GMT
करोड़पति बनेगा किसान: KBC 12 में रचेगा इतिहास, अमिताभ के सामने होगा ये बेटा
X
करोड़पति बनेगा किसान: KBC 12 में रचेगा इतिहास, अमिताभ के सामने होगा ये बेटा

मुंबई: सोनी टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ एक ऐसा गेम शो हैं जो एक आम इंसान के सपनों को सच कर उन्हें सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करता हैं। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 के अब तक अपने तीन करोड़पति मिल चुके हैं। पर इसमें खास बात ये हैं की के तीन करोड़पति महिलाएं हैं। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट शो का एक प्रोमो जारी किया हैं, जो काफी तेजी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में 1 करोड़ रुपये के सवाल के लिए एक किसान का बेटा हॉट सीट के लिए सलेक्ट होता दिख रहा है।

किसान परिवार से रखते हैं ताल्लुक

केबीसी के इस प्रोमो में ये भी दिखाया गया हैं कि किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले तेज बहादुर सिंह ने 50 लाख रुपए जीत लिए हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश के तेज बहादुर सिंह हॉट सीट पर बैठ कर अमिताभ बच्चन के1 करोड़ के सवाल का जवाब देते हुए नजर आ रहे है। इस टीजर में प्रतियोगी के घर को भी दिखाया गया है। हॉट सीट पर बैठ कर तेज बहादुर सिंह ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में अमिताभ बच्चन को बताते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया किन ये इनाम राशि मेरे लिए बहुत जरुरी है। मुझे इस शो जीतना बहुत जरुरी हैं। क्योकि हमारी धान की फसल थी, साढ़े 4 महीने की मेहनत करने के बाद हमारे पास बस 3,500 रुपए बचे हैं। मम्मी के सोने के कुंडल उन्होंने गिरवी रखे हैं ताकी मेरी फीस जमा हो पाए।

tej bahadur

ये भी पढ़ें: मोहब्बतें से हुए हिट, कई फिल्मों में नहीं मिली दुल्हनियां

रिश्तेदारों ने उड़ाए मजाक

तेज बहादुर एक किसान परिवार से है और सपना एक आईएएस (IAS) अधिकारी बनने का हैं उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदार और उनके आसपास के सभी लोग हमेशा उनके सपनों मजाक उड़ाते हैं। और उनको खेती करने की सलाह देते हैं। कहते हैं कि तू डीएम बनेगा ये तो आमीरों का काम है बेटा तू खेती कर। आईएएस बनने के जिसके बाद मेरा खुद का मकान भी हो जाएगा और छोटे की पढ़ाई भी हो जाएगी’। तेज बहादुर ने अपनी आर्थिक स्थिति के चलते बड़ी मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन अपनी परिस्थितियों उन्हें कभी रोक नहीं पाई हौसलें बुलंद रखा। तेजबहादुर ने कहा मेरी मां ने हमेशा उनका और उनके छोटे भाई का ख्याल रखा और उन्हें उनकी मर्जी की पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें: जानें बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ‘सारा जेन डिआस’ के बारे में, विराट से भी जुड़ चुका है नाम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story