×

Dipika Kakar News: OMG!! दीपिका कक्कड़ ने अपने फैंस को दी ऐसी खबर, सुन लगेगा गहरा सदमा

Dipika Kakar Quit Acting: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस का दिल तोड़ देगी। जी हां!! दरअसल दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे एक्टिंग छोड़ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 4:30 PM GMT (Updated on: 29 May 2023 4:33 PM GMT)
Dipika Kakar News: OMG!! दीपिका कक्कड़ ने अपने फैंस को दी ऐसी खबर, सुन लगेगा गहरा सदमा
X
Dipika Kakar (Photo- Social Media)
Dipika Kakar Quit Acting: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस का दिल तोड़ देगी। जी हां!! दरअसल दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे एक्टिंग छोड़ रहीं हैं। चौंक गए ना? लेकिन ये बात सच है, दीपिका ने एक्टिंग को छोड़ने का फैसला ले लिया है।

एक्टिंग को अलविदा कह देंगी दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं। उनके घर में बहुत जल्द किलकारियां गूजने वाली हैं, ऐसे में पति शोएब इब्राहिम के साथ ही उनका पूरा परिवार बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड है, उत्सुकता और भी अधिक इसलिए है क्योंकि शादी के 5 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।
जहां दीपिका की डिलीवरी में बहुत कम समय बचा हुआ है, ऐसे में दीपिका के एक बयान के चलते उनके फैंस का दिल टूट गया है। दरअसल दीपिका ने अपने हाल ही दिए इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग करियर को लेकर बात की और उसी दौरान उन्होंने एक्टिंग को हमेशा के लिए छोड़ने की बात कह फैंस को निराश कर दिया है।

एक्टिंग को छोड़ने को लेकर दीपिका ने कही ये बात

दीपिका कक्कड़ ने कहा, "मैं प्रेग्नेंसी के इस फेज को एंजॉय कर रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मेरी एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर है। मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और लगातार 10-15 साल तक काम करती रही। जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं एक हाउसवाइफ और मां के रूप में जीवन जीना चाहती हूं।"

आखिरी बार इस शो में आईं थीं नजर

दीपिका कक्कड़ टेलीविजन की एक बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं। जहां एक तरफ फैंस उनके शो की वापसी का इंतजार कर रहे थे, वहीं उन्होंने ऐसी खबर सुनकर फैंस को निराश कर दिया था। बता दें कि दीपिका कक्कड़ "बिग बॉस 12" की विजेता भी रह चुकीं हैं। वहीं एक्ट्रेस आखिरी बार स्टार प्लस के शो "कहां हम कहां तुम" में नजर आईं थीं, शो ज्यादा लंबे समय के लिए तो नहीं चला था, लेकिन दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। हालांकि हम तो उनके फैंस को यही दिलाशा दे सकते हैं कि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दीपिका यूट्यूब पर अपने ब्लॉग शेयर करती हैं, आप वहां पर अपनी रियल दीपिका को देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story