×

Dipika-Shoaib: धर्म परिवर्तन कर चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बनीं मां, अब हाउस वाइफ बनकर बेटे की करेंगी परवरिश

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम के घर आज खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां! दीपिका कक्कड़ ने आज सुबह ही एक बेबी बॉय को जन्म दिया है|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 8:04 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2023 8:27 AM GMT)
Dipika-Shoaib: धर्म परिवर्तन कर चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बनीं मां, अब हाउस वाइफ बनकर बेटे की करेंगी परवरिश
X
Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim (Photo- Social Media)

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम के घर आज खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां! दीपिका कक्कड़ ने आज सुबह ही एक बेबी बॉय को जन्म दिया है, इस खुशखबरी को शोएब इब्राहिम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुनाई है।

शोएब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

शोएब इब्राहिम ने अपने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में बेबी बॉय के आने की जानकारी दी। उन्होंने अपने स्टोरी में गुड न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा, "अलहमदुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है। प्रीमैच्योर डिलीवरी हैं, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है। बस दुआ और आशीर्वाद बनाए रखिए।"

फैंस दे रहें बधाईयां

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के बहुत से फैंस हैं और वे बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे थे, अब जाकर 21 जून यानी कि आज इस कपल ने अपने घर में एक बेबी बॉय का वेलकम किया है। शोएब ने जैसे ही ये खबर अपने चाहने वालों को सुनाई सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

जुलाई में थी डिलीवरी डेट

बता दें कि दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी डेट जुलाई में थी, लेकिन खबरों की मानें तो कॉम्प्लिकेशन के चलते उनकी डिलीवरी जल्दी करनी पड़ी। हालांकि जैसा कि शोएब ने बताया कि उनका बेबी बॉय पूरी तरह ठीक है। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि शोएब ने 20 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और वहीं 21 जून को उनके जीवन में इतनी बड़ी खुशियों ने दस्तक दिया।

हो चुका है दीपिका का मिसकैरेज

दीपिका कक्कड़ ने जब अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, उसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने ये भी जानकारी दी कि एकबार उनका मिसकैरेज भी हो चुका है, जिसकी वजह से वह कुछ समय के लिए डिप्रेशन में भी चली गईं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story