×

लॉकडाउन में भाईजान ने मचाया धमाल, आग इनका ये धमाकेदार वीडियो

लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने आखिरकार अपने फैन्स के लिए अपना नया गाना तेरे बिना रिलीज कर दिया है। सलमान खान ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस गाने के बारे में जानकारी दी थी।

Shreya
Published on: 12 May 2020 8:42 AM GMT
लॉकडाउन में भाईजान ने मचाया धमाल, आग इनका ये धमाकेदार वीडियो
X

मुंबई: लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने आखिरकार अपने फैन्स के लिए अपना नया गाना तेरे बिना रिलीज कर दिया है। सलमान खान ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस गाने के बारे में जानकारी दी थी। तब से ही उनके फैन्स इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस गाने को सलमान खान ने ही गाया है। इस गाने में उनके अपोजिट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसा होगा लॉकडाउन 4.0: मिलेगी छूट और होंगे नए नियम, हो सकता है ऐलान

सलमान के साथ फंसी ये एक्ट्रेस, लॉकडाउन में ऐसे बिता रही समय

गाने को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

सलमान खान का म्यूजिक वीडियो उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में शूट किया गया है। इस गाने में सलमान और जैकलीन की केमिस्ट्री को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। अभी गाना रिलीज हुए ज्यादा वक्त बीता भी नहीं है कि इस गाने को जबरदस्त रिपॉन्स मिलते हुए दिखाई दे रहा है। इस गाने में सलमान की सिंगिग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। सलमान ने खुलासा किया कि ये अभी तक का उनका सबसे सस्ता प्रोडक्शन है।

तीन लोगों की मदद से शूट हुआ पूरा गाना

बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग को अजय भाटिया ने कंपोज किया है। वहीं गाने के बोल शब्बीर अहमद के हैं। कमाल की बात तो ये है कि सलमान ने इस गाने को गाने के अलावा इसे खूद डायरेक्ट भी किया है। इस पूरे गाने की शूटिंग उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में ही शूट किया गया है। जैकलीन ने बताया कि पूरा वीडियो सिर्फ 3 लोगों- सलमान, जैकलीन और DOP की मदद से शूट हुआ है।

यह भी पढ़ें: शिल्पा ने किया खुलासा: इसलिए लेना पड़ा था इसका सहारा, सामने थी परेशानियां

लॉकडाउन के चलते फार्म हाउस में फंसे

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सलमान और उनके परिवार के लोग फार्म हाउस में ही फंसे हुए हैं। वहीं उनके साथ जैकलीन भी वहीं फंसी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आपके स्वैग में शूट करो घर पे, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और एंजॉय करो। #TereBina

यह भी पढ़ें: अभी-अभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर एम्स से आई ये बड़ी खबर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story