×

थाला अजीथ ने शिवकार्तिकेयन को दी सलाह, करियर पर असर पड़ने का डर हुआ हावी

शिवकार्तिकेयन तमिल फिल्म उद्योग के सबसे तेजी से बढ़ते सितारे हैं और ऊंचाइयों तक उनकी यात्रा एक प्रेरणादायक रही है। वह वर्तमान समय के तमिल सिनेमा के सबसे चुनिंदा नायकों में से एक हैं और अभिनय के अलावा उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 7:20 AM GMT
थाला अजीथ ने शिवकार्तिकेयन को दी सलाह, करियर पर असर पड़ने का डर हुआ हावी
X

मुम्बई: शिवकार्तिकेयन तमिल फिल्म उद्योग के सबसे तेजी से बढ़ते सितारे हैं और ऊंचाइयों तक उनकी यात्रा एक प्रेरणादायक रही है। वह वर्तमान समय के तमिल सिनेमा के सबसे चुनिंदा नायकों में से एक हैं और अभिनय के अलावा उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है।

यह भी देखें... चुलबुली आँखों वाली प्रिया प्रकाश के ये राज, जो आई फिल्म श्रीदेवी बंग्लो के विवादों में

दिलचस्प बात यह है कि, एक रिपोर्ट में थाला की सलाह के बारे में बात की गई थी, जो थाला अजीथ ने कथित तौर पर शिवकार्तिकेयन को दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, जब अफवाहें उड़ीं कि शिवाकार्तिकेयन एक प्रोडक्शन हाउस शुरू करने की योजना बना रहे हैं, थाला अजीत ने जल्दी से पूर्व को मीटिंग के लिए बुलाया और उन्हें कुछ बड़ी सलाह दी।

थाला अजीथ ने शिवकार्तिकेयन को अपने दम पर फिल्मों का निर्माण न करने के लिए कहा क्योंकि इससे उनके करियर पर असर पड़ सकता है। बड़े स्टार ने भी शिवकार्तिकेयन को हर साल एक ब्रेक लेने और परिवार के साथ छुट्टियों पर जाने की सलाह दी। उन्होंने कथित तौर पर युवा अभिनेता को प्रत्येक फिल्म की सफलता के बाद स्थिर तरीके से पारिश्रमिक बढ़ाने की सलाह दी।

प्रोडक्शन हाउस के बारे में, शिवकार्तिकेयन ने कथित तौर पर अजित की सलाह पर ध्यान दिया। रिपोर्टों के अनुसार, शिवकार्तिकेयन ने बाद में काना के माध्यम से अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने का फैसला किया।

यह भी देखें... मोदी कैबिनेट: आज तीन तलाक पर पांबदी के लिए नए बिल को मिल सकती है मंजूरी

अगर रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो शिवकार्तिकेयन ने बाद में इस पर स्पष्टीकरण देने के लिए थाला अजीत से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने अपनी खुद की फिल्मों के लिए नहीं बल्कि युवा अभिनेताओं और तकनीशियनों के लिए एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है, जो आगे आने के लिए उत्सुक है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story