बहुत बूरे फंसी कंगना रनौत, इस दिग्गज नेता की भतीजी ने लगाया बड़ा आरोप

कंगना रनौत की जल्द ही आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, उसके बाद से ही कंगना को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Published by Shreya Published: November 29, 2019 | 10:11 am
Modified: November 29, 2019 | 10:22 am

मुंबई: कंगना रनौत की जल्द ही आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, उसके बाद से ही कंगना को खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि, कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। अब ये फिल्म एक बार फिर से विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है।

केस दर्ज करने की कोर्ट ने दी इजाजत

दरअसल, इस फिल्म को लेकर पूर्व सीएम जयललिता की भतीजी को मद्रास हाईकोर्ट की तरफ से फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय के खिलाफ केस दर्ज करने की इजाजत मिल गई है। बता दें कि, इससे एक महीने पहले भी मद्रास हाईकोर्ट ने दीपा की याचिका पर फिल्म से जुड़े एएल विजय, गौतम मेनन और विष्णुवर्धन को नोटिस जारी किया था। दीपा की याचिका में यह दावा किया गया था कि, मेकर्स ने फिल्म बनाने से पहले परिवार से इजाजत नहीं ली। जबकि जयललिता के निजी जीवन के ऊपर फिल्म बनाने से पहले फिल्म मेकर्स को परिवार से इजाजत लेनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें: INX मीडिया केस: चिदंबरम के साथ काम कर चुके ये 6 अधिकारी आज कोर्ट में होंगे पेश

छवि खराब करने का आरोप

दीपा का दावा था कि, यह फिल्म कमाई के उद्देश्य से बनाई जा रही है और ऐसा करने से जयललिता की छवि पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। इसके अलावा दीपा ने ये भी दावा था कि, जयललिता की जिदंगी से संबंधित 5 प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। लेकिन इनमें से किसी के भी मेकर्स ने परिवार से इजाजत नहीं ली है।

अब जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी दीपा को मद्रास हाईकोर्ट की तरफ से सभी निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज करने की इजाजत मिल गई है। फिल्म ‘थलाइवी’ को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को एक साथ हिंदी और तमिल दोनों में बनाया जा रहा है। इसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अवनी चतुर्वेदी जिनकी शादी भी बनी खबर, जानिए कैसे बढ़ाया है देश का मान

फिल्म 26 जून 2020 को होगी रिलीज

फिल्म ‘थलाइवी’ अगले साल 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे। वहीं ‘थलाइवी’ के एलान के वक्त एएल विजय और फिल्म के निर्माता विष्णुवर्धन ने बयान जारी किया था कि, उन्होंने जयललिता के भतीजे दीपक कुमार से अनापत्ति प्रमाण पत्र ले लिया है। लेकिन दीपा ने कोर्ट में जयललिता की छवि को खराब करने का आरोप लगाया है।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय ने कंगना रनौत का फर्स्ट लुक और फिल्म का टीजर शेयर किया किया था। जिसमें कंगना रनौत जयललिता के अंदाज में नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने ग्रीन आउटफिट पहना हुआ है। बता दें कि, जयललिता राजनीति का हिस्सा बनने से पहले तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस थीं।

यह भी पढ़ें: जानें कौन थी प्रियंका रेड्डी, जिनके साथ हुआ ये दर्दनाक हादसा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App