×

OMG! बहुत जल्द एक्टिंग को अलविदा कहने वाले हैं इंडिया के ये हाईएस्ट पेड एक्टर, जानें क्या है कारण

Thalapathy Vijay: साउथ के फेमस एक्टर थलापति विजय बहुत जल्द फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने वाले हैं। आइए आपको बतात हैं वह ऐसा किस कारण से कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 July 2023 11:14 AM GMT
OMG! बहुत जल्द एक्टिंग को अलविदा कहने वाले हैं इंडिया के ये हाईएस्ट पेड एक्टर, जानें क्या है कारण
X
Thalapathy Vijay (Image Credit: Instagram)

Thalapathy Vijay: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और अब बहुत जल्द विजय शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं, लेकिन क्या 'जवान' थलापति विजय की आखिरी फिल्म होगी? क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि विजय अब फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने वाले हैं। जी हां...आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अब एक्टिंग नहीं करेंगे थलापति विजय?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति विजय के पॉलिटिक्स में जाना चाह रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार ने अपने चेन्नई वाले ऑफिस में एक पॉलिटिशियन से मुलाकात की थी, जिसके बाद यह अफवाह भी उड़ रही थी कि एक्टर तमिलनाडु में एक बड़ी पदयात्रा में भी शामिल हो सकते हैं। इन्हीं खबरों के बाद से यह कहा जाने लगा कि अब विजय एक्टिंग से तीन साल का ब्रेक लेंगे और राजनिति की बड़ी पारी खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इसकों लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेंटमेंट सामने नहीं आया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे थलापति विजय?

बता दें कि विजय बहुत जल्द 'लियो' में फिल्म में अपना दम दिखाते नजर आएंगे। यह विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, अर्जुन, गौतम मेनन जैसे कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म के बाद विजय 'वेंकट प्रभु' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

शाहरुख खान संग आएंगे नजर

बता दें कि थलापिता विजय बहुत जल्द शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विजय का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। हाल ही में, जवान का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें विजय की एक झलक देखने को मिली थी। इस फिल्म में विजय विलेन के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। ट्रेलर रिलीज के बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म कमाई के मामले में 'पठान' को भी पीछे छोड़ देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story