×

बॉलीवुड के इस बेशुुमार एक्टर की कैंसर से हुई मौत, फिल्म जगत मे छाया शोक

फिल्म और टीवी के एक्टर मृणाल मुखर्जी का कैंसर की वजह से निधन हो गया। उन्होंने गुलजार की फिल्म 'मौसम' में काम किया था। बंगाली सीरियल और फिल्मों का भी हिस्सा रहे थे।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2019 4:45 AM GMT
बॉलीवुड के इस बेशुुमार एक्टर की कैंसर से हुई मौत, फिल्म जगत मे छाया शोक
X

मुम्बई: बीते मंगलवार को कैंसर की वजह से मशहूर टीवी और फिल्म एक्टर मृणाल मुखर्जी का निधन हो गया। काफी लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे एक्टर को हाल ही में जॉन्डिस और पेट से जुड़ी समस्या भी हो गई थी।

बावजूद अपनी खराब सेहत के इस एक्टर ने अपना काम नहीं छोड़ा था और इस हालात में भी वो काम कर रहे थे। ये एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे गायक भी थे।

यह भी देखें...ईशान खट्टर ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का उड़ाया मजाक, बोला गोरिल्ला सेल्फी

खराब सेहत की वजह से उन्हें कोलकत्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 6 मई से उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी और 7 को उन्हें आखिरी सांस ली और हमारे बीच से चले गए।

गौरतलब हो कि मृणाल मुखर्जी ने ‘अमलोकी’ सीरियल में नाबाकुमार का रोल किया था, जो हाल ही में ऑफएयर हुआ था। इसमें पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर जोजो ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई थी।

1955 में फिल्म ‘दुई बॉन’ से बतौर चाइल्ड एक्टर अपनी करियर की शुरूआत करने वाले मृणाल कई हिट बंगाली फिल्मों में काम कर चुके थे। ये गुलजार की फिल्म ‘मौसम’ में काम किया था। इसमें उनके साथ बॉलीवुड ऐक्टर संजीव कुमार नजर आए थे।

यह भी देखें...झारखंड: सामूहिक दुष्कर्म मामले में मिशनरी स्कूल के पमुख समेत 5 दोषी करार

इसके अलावा भी ये कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनका इस तरह अचानक जाना पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए सदमे के तौर पर उभर कर आया है। कई एक्टर और डायरेक्टर ने उनके निधन पर दुख जताया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story