×

Bigg Boss 14 ने इस शो को पछाड़ा, इस लिस्ट में पहुंचा सबसे ऊपर

टीवी के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के सीजन 4 की भी काफी चर्चाएं चल रही है। आपको बता दें कि इस सीजन में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन शो की लीड एक्ट्रेस थी। दर्शकों की इस शो में काफी दिलचस्पी देखने को मिली है।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 4:43 PM GMT
Bigg Boss 14 ने इस शो को पछाड़ा, इस लिस्ट में पहुंचा सबसे ऊपर
X
Bigg Boss 14 ने इस शो को पछाड़ा, इस लिस्ट में पहुंचा सबसे ऊपर photos (social media)

मुंबई : टीवी के छोटे पर्दे पर चलने वाले शो जो दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं। आपको बता दें कि इस समय टीवी पर आने वाले टॉप शो को बिग बॉस 14 ने पिछाड़ दिया है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते कई पुराने शोज री-रिलीज हुए। दर्शकों मनोरंजन के लिए फिर से वापसी ली। इसी में है सलमान खान का शो जो इस समय टीवी पर सबसे ज्यादा चर्चित चल रहा है।

टीवी पर रहे सालों से यह शो

टीवी पर चर्चित शो की लिस्ट की में नागिन 4', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ये ऐसे टीवी सीरियल है जो काफी सालों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इस शो को फरवरी में ही बंद कर दिया गया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं शुरु हो गयी थी।

3 शोज को लेकर चल रही काफी चर्चा

ई टाइम्स के रिपोर्टर की माने तो 2020 में भारतीय शोज की लिस्ट में 3 शोज को लेकर काफी ट्वीटर पर काफी चर्चाएं चल रही है। आपको बता दें कि जिसमें सबसे पहला नंबर बिग बॉस 14 के इस रियलिटी शो का है। इसके बाद छोटे पर्दे पर सबसे चर्चित शो जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है। यह सीरियल टीवी पर सबसे लम्बे चलने वाले सीरियल में से एक है।

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का की इस तस्वीर को सबसे ज्यादा किया गया पसंद, ट्विटर ने दी जानकारी

टीवी पर नागिन 4

टीवी के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के सीजन 4 की भी काफी चर्चाएं चल रही है। आपको बता दें कि इस सीजन में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन शो की लीड एक्ट्रेस थी। दर्शकों की इस शो में काफी दिलचस्पी देखने को मिली है। आपको बता दें कि यह शो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रहा है। छोटे पर्दे पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है। लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियल ने अपने शो को री-रिलीज किया। दर्शकों के मनोरंजन के लिए इन शो ने फिर से शुरूआत की।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14 Finale: डेट का हुआ खुलासा, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story