×

Bigg Boss 14 Finale: डेट का हुआ खुलासा, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने बिग बॉस के 14वें सीजन को डेढ महीने बढ़ाने का फैसला किया है। शो को जनवरी के फस्ट वीक में खत्म कर दिया जाएगा। लेकिन अब ये फरवरी में खत्म होगा। माना जा रहा है कि 21 फरवरी को बिग बॉस सीजन-14 का फिनाले होगा। लेकिन इस तारीख की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 11:43 AM GMT
Bigg Boss 14 Finale: डेट का हुआ खुलासा, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट
X
Bigg Boss 14 Finale: डेट का हुआ खुलासा, शो में आने वाला है नया ट्विस्ट

नई दिल्ली: कलर टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-14 में एक केबाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां इस सीजन की टीआरपी बढ़ाने के लिए पुराने सीजन के विवादित कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री दी गई है, तो वहीं बिग बॉस सीजन-14 के फिनाले को लेकर सलमान खान ने ऐलान कर दिया गया। सलमान के इस ऐलान को सुन सभी कंटेस्टेंट्स को जोरदार झटका लगा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के फिनाले डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि बिग बॉस का फिनाले का डेट आगे बढ़ सकता है ।

6 विवादित कंटेस्टेंट्स की हुई है एंट्री

बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में लास्ट सीजन के तुलना में काफी कम है। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो में एक के बाद एक ट्विस्ट लाया जा रहा है। बीते सप्ताह में सलमान खान ने शो के फिनाले का ऐलान किया था। घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को इस ऐलान को सुनकर हक्के-बक्के हो गए थे। वही बिग बॉस के घर में पुराने सीजन के 6 विवादित कंटेस्टेंट्स की एंट्री करा दी गई है। अपने सीजन के विवादित कंटेस्टेंट्स रह चुके विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान और राहुल महाजन जैसे लोग शामिल हुए हैं।

bigg boss-14

यह भी पढ़ें... बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, दिखा बाप- बेटे का प्यार

बिग बॉस-14 में आया फिर से नया ट्विस्ट

तमाम ट्विस्ट के बाद जब फिनाले के डेट को लेकर सवालकिए गए, तो इसमें भी एक ट्विस्ट सामने आया। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिनाले को लेकर स्पॉटबॉय ने बड़ा खुलासा किया गया है। इस रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने बिग बॉस के 14वें सीजन को डेढ महीने बढ़ाने का फैसला किया है। शो को जनवरी के फस्ट वीक में खत्म कर दिया जाएगा। लेकिन अब ये फरवरी में खत्म होगा। माना जा रहा है कि 21 फरवरी को बिग बॉस सीजन-14 का फिनाले होगा। लेकिन इस तारीख की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई।

यह भी पढ़ें: दिव्या के निधन के बाद देवोलीना ने खोला उनके पति का राज, जान उड़ जाएंगे होश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story