×

बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, दिखा बाप- बेटे का प्यार

बॉबी देओल यह 'आश्रम' सीरीज MX प्लेयर पर उपलब्ध हैं। 'आश्रम' में बॉबी देओल ने ढोंगी बाबा का रोले निभाया है। जो धर्म की आड़ में तमाम काले काम करता है। इस सीरीज का दोनों पार्ट हिट रहा हैं।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 6:56 AM GMT
बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, दिखा बाप- बेटे का प्यार
X
बॉबी देओल ने खास अंदाज में किया धर्मेंद्र को विश, दिखा बाप- बेटे का प्यार

मुंबई :बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के सलेब्स और और उनके फैंस धर्मेंद्र जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जम्दीन के इस खास मौके पर बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है और पापा को जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी देओल ने एक थ्रोबैक पिक्चर ब्लैक ऐंड व्हाइट में इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कहा, 'लव यू पापा...हैप्पी बर्थडे.' इस थ्रोबैक तस्वीर में धर्मेंद्र काफी यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं। नन्हे बॉबी अपने पापा के गोद में बैठ कर उनके गालों को चूमते नजर आ रहे।

बॉबी देओल ने इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे

तस्वीर में पापा और बेटे मैचिंग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के हाथ में एक ग्साल है। इस तस्वीर में बाप- बेटे की जोड़ी जोड़ी काफी क्यूट लग रही है। इसी फोटो के साथ बॉबी ने एक इमोशनल मैसेज भी किया है। बॉबी देओल लिखतें हैं, "लव यू पापा... हैप्पी बर्थडे." साथ ही कैप्शन उन्होंने हर्ट और हग वाली इमोजी भी शेयर की। बॉबी देओल के अपने पापा ले लिए किये गए पोस्ट पर उनके फैंस और बॉलीवुड के कई स्टार्स कॉमेंट किए हैं।बॉबी देओल के करियर की बात करें तो बॉबी देओल अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज़ 'आश्रम' के दूसरे सीजन की सफलता को सुर्खियों में बने हुए हैं।

dharmendra birthday

यह भी पढ़ें: भारत बंद पर भी कंगना ने कसा तंज, कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे विरोधी

ईशा देओल ने कहा खुशियों और सेहतमंद रहे आप

बॉबी देओल यह 'आश्रम' सीरीज MX प्लेयर पर उपलब्ध हैं। 'आश्रम' में बॉबी देओल ने ढोंगी बाबा का रोले निभाया है। जो धर्म की आड़ में तमाम काले काम करता है। इस सीरीज का दोनों पार्ट हिट रहा हैं। फैंस को अब अगले सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। सीरीज में बॉबी देओल ने बेहतरीन और उम्दा अभिनय किया हैं। ईशा देओल ने भी पापा धर्मेंद्र का जन्मदिन विश किया साथ की कहा, 'हमेशा आपका यह हाथ थामे रहूं। लव यू पापा। हैप्पी बर्थडे। आपको ढेर सारी खुशियों और सेहतमंद रहने की ढेर सारी दुआएं '

यह भी पढ़ें: दिव्या के निधन के बाद देवोलीना ने खोला उनके पति का राज, जान उड़ जाएंगे होश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story