×

भारत बंद पर भी कंगना ने कसा तंज, कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे विरोधी

'आओ भारत को बंद कर देते हैं। यूँ तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहाँ, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी माँग लो,

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 5:44 AM GMT
भारत बंद पर भी कंगना ने कसा तंज, कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे विरोधी
X
भारत बंद पर भी कंगना ने कसा तंज, कही ऐसी बात, तिलमिला जाएंगे विरोधी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शुरू से ही किसान आंदोलन के अगेंस्ट रही हैं। किसान आंदोलन पर कंगना ने कई सारे विवादित ट्वीट किया। अब कंगना का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने अब भारत बंद के खिलाफ विवादित ट्वीट किया हैं। कंगना ने भारत बंद का विरोध एक अलग तरीके से किया हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो प्रोटेस्ट को लेकर बात करते दिखाई दे रही हैं।

कंगना ने किया भारत को बंद ऐसा ट्वीट

आपको बता दें कंगना रनौत अपने ट्वीट में एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'आओ भारत को बंद कर देते हैं। यूँ तो तूफ़ानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मरती है हर उम्मीद यहाँ, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी माँग लो, आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह क़िस्सा ही ख़त्म करते हैं." कंगना के इस ट्वीट को लेकर काफी सारे यूजर्स सपोर्ट ने हैं। तो वही कुछ यूजर्स इस ट्वीट को गलत करार दे रहे हैं।

kangana 2

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के नए गाने ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कंगना के ट्वीट की लोगों ने की आलोचना

आपको बताते चलें कंगना का किसान आंदोल के खिलाफ किये गए ट्वीट में की काफी आलोचना हुई। कंगना के उस ट्वीट के खिलाफ बॉलीवुड से ले कर पंजाबी इंडस्ट्री, भोजपुरी सिनेमा के स्टार ने कंगना को काफी लताड़ा। कंगना अपने अपने उस ट्ववीट में प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कह दिया था। कहा था इन दादी 100 दे कर किसी भी आंदोलन में खड़ा कर सकतें हैं। साथ में कंगना ने ये भी बोला था किसान आंदोलन का भी जिस दिन शाहीन बाग की तरह इन प्रदर्शनों पर से राज का पर्दा उठेगा।

ये भी पढ़ें :बॉलीवुड में खौफनाक मौतें: नहीं रहे दिग्गज सितारों के ये बच्चे, दुनिया को कहा अलविदा

मुँह कला होने पर शानदार स्पीच लिखूगी

मैं इस पर बहुत अच्छा स्पीच लिखूंगी और इन सबके मुँह पर कालिख लग जायेगा। कंगना का ये विवादित ट्वीट सोशल मीडिया काफी बवाल मचाया। हालांकि कंगना ने इस ट्वीट को कुछ समय बाद डिलीट कर दिया था। कंगना के इस ट्वीट पर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और कंगना का ट्वीटर वॉर चला वहीँ हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया कंगना के खिलाफ तंज कसा साथ ही दूसरे सितारों ने भी कंगना के इस ट्वीट को गलत करार देते हुए उनकी आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें: दिव्या के निधन के बाद देवोलीना ने खोला उनके पति का राज, जान उड़ जाएंगे होश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story