×

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' को मिला ऑडियंस का भरपूर प्यार, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

The Kerala Story: आखिरकार 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है और इस फिल्म को पहले दिन ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। आइए जानते हैं फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha
Published on: 6 May 2023 8:30 AM GMT
The Kerala Story: द केरल स्टोरी को मिला ऑडियंस का भरपूर प्यार, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई
X
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: तमाम विवादों में फंसने के बाद भी आखिरकार 5 मई 2023 को 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था। कई राजनीतिक पार्टियों से लेकर मुस्लिम समुदाय तक, हर किसी ने इस फिल्म को रिलीज ना होने देने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश रंग नहीं लाई। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, तो फिल्म को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। जी हां, फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (The Kerala Story Box Office Collection Day 1) पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

पहले दिन 'द केरल स्टोरी' ने कितने कमाए?

सुदीप्तो सेन जिन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, उनकी मेहनत फिल्म में साफ देखने को मिली है। फिल्म की कहानी से लेकर हर एक इमोशनल सीन तक ने दर्शकों को जोड़े रखा और यही कारण है कि लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ‘द केरल स्टोरी’ के ओपनिंग डे की बात करें, तो फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है।

‘द केरल स्टोरी’ की क्या है कहानी?

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी केरल की तीन महिलाओं पर बेस्ड है, जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और कथित तौर पर वे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ये विवादों में आ गई थी। एक समुदाय विशेष ने फिल्म पर आपत्ति जताई थी। यहां तक कि फिल्म की रिलीज की रोक की मांग वाली याचिका भी जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी। हालांकि, सर्वोच्च अदालत ने याचिका पर विचार से ही इंकार कर दिया था। फलिहाल, फिल्म तमाम विवादों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे ऑडियंस का प्यार मिल रहा है।

वहीं, ‘द केरल स्टोरी’ की कास्ट की बात करें तो सुदीप्तो सेन ने इसे डायरेक्ट किया है और इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story