×

The Kerala Story: सलमान खान को पछाड़ आगे निकली 'द केरल स्टोरी', 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

The Kerala Story: बॉलीवुड फिल्म "द केरल स्टोरी" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन इसका जलवा बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बरकरार है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 12:23 PM GMT
The Kerala Story: सलमान खान को पछाड़ आगे निकली द केरल स्टोरी, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल
X
The Kerala Story (Photo- Social Media)
The Kerala Story: बॉलीवुड फिल्म "द केरल स्टोरी" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन इसका जलवा बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बरकरार है। जहां एक ओर रिलीज के एक हफ्ते बाद भी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी बनी हुई है, वहीं फिल्म का कलेक्शन तो कुछ और ही बयां कर रहा है। यही नहीं इस लो बजट की फिल्म ने अबतक कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

सलमान खान की फिल्म से आगे निकली "द केरल स्टोरी"

जानकारी के लिए बताते चलें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को थिएटरों में रिलीज हुई थी, जिसका रिकॉर्ड भी अदा शर्मा की फिल्म "द केरल स्टोरी" ने तोड़ दिया है। जी हां!! "द केरल स्टोरी" ने सलमान खान की फिल्म को पछाड़ तेजी से आगे बढ़ रही है।

सलमान खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बताते चलें कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का आठवें दिन तक का पूरा कलेक्शन 92 करोड़ के आसपास था, वहीं जबकि सुदीप्तो सेन की फिल्म "द केरल स्टोरी" ने आठवें दिन तक का पूरा कलेक्शन 93.37 है, तो इस तरह से इस फिल्म ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म

"द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं और लगातार फिल्म की कमाई में उछाल आ रहा है। फिल्म ने अबतक 93.37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अब जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है और इस तरह ये फिल्म एक नया इतिहास रच देगी।

जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी के बाद भी कर रही धुआंधार कमाई

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है, यहां तक की रिलीज के इतने दिन बाद भी फिल्म की कंट्रोवर्सी को लेकर खबरें आती रहती हैं। फिल्म के कंटेंट की वजह से कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर खूब बवाल किया, यहां तक की फिल्म की रिलीज को रोकने की भी मांग की गई, कुछ लोग तो विरोध के लिए सड़कों पर भी उतर आए, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है।

छा गईं अभिनेत्री अदा शर्मा

बताते चलें कि बीते दिन ही फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने फिल्म को लेकर जानकारी दी थी कि अब ये फिल्म दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है, जिसने लिए उन्होंने दर्शकों का आभार भी जताया था। वहीं इस फिल्म में अदा शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है, जिसके लिए वो खूब तारीफें बटोर रहीं हैं। अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story