×

The Kerala Story: JNU में हुई 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग के वक्त अचानक मचा हल्ला, वीडियो हुआ वायरल

The Kerala Story: हाल ही में, 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग JNU के कॉलेज में की गई थी। इस दौरान अचानक कुछ ऐसा हो गया, जिसने सबको हैरान कर दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 3 May 2023 7:48 AM GMT
The Kerala Story: JNU में हुई द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग के वक्त अचानक मचा हल्ला, वीडियो हुआ वायरल
X
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। मुस्लिम समुदाय इस फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। यही नहीं मुस्लिम यूल लीग की केरल राज्य समिति ने तो फिल्म 'द केरल स्टोरी' में लगाए गए आरोपों को साबित करने वाले व्यक्ति को एक करोड़ रुपए देने का एलान भी किया है। इन सब के बीच 2 मई को दिल्ली के जेएनयू में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, लेकिन स्क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी के होश उड़ा दिए।

JNU में हुई 'द करेल स्टोरी' की स्क्रीनिंग

दरअसल, फिल्म 'द केरल स्टोरी' की टीम ने दिल्ली के 'जेएनयू' कॉलेज में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस दौरान फिल्म की मैन लीड अदा शर्मा ने कहा, ''इस फिल्म को लेकर सात साल की रिसर्च की गई। हमने पीड़ित लड़कियों से मुलाकात की और उनके अनुभव सुने। उसी के आधार पर उनकी कहानी फिल्म में दिखाने की कोशिश हुई है। अदा ने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है।''

फिल्म को बनाने में आई कई परेशानियां

बता दें कि फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने बताया कि फिल्म बनाने के दौरान उनके सामने कई परेशानियां आई थीं। उन्होंने बताया कि उनके ऊपर फिल्म बनाने के दौरान अटैक भी हुआ था, लेकिन तमाम अड़चनों के बाद भी फिल्म सभी के सामने है। उन्होंने कहा, ''हमारे ऊपर अटैक भी हुआ। तमाम अड़चनें पैदा की गई लेकिन अब फिल्म आपके सामने है। हमने फिल्म बनाते हुए काफी कुछ झेला लेकिन अब अच्छी यादें लेकर जाना चाहता हूं।

फिल्म में हमने बहुत सारे मुद्दों को शामिल किया है। ये इंटरनेशनल साजिश का हिस्सा है। हमने तीन लड़कियों की कहानी इस फिल्म में बताई है। इसमें एक लड़की अब भी जिंदा है जो फिलहाल अफगानिस्तान की जेल में है। फिल्म में अदा शर्मा ने उसी लड़की का किरदार किया है। इन तीन लड़कियों में से एक की मां को आज भी विश्वास है कि उन्हें जस्टिस मिलेगा। वहीं तीसरी लड़की के साथ घिनौना गैंग रैप हुआ था। उन्होंने बताया कि हमने बड़ी कठिनाइयों का सामना कर उसे ट्रेस किया।''

स्क्रीनिंग के दौरान लगे 'जय श्री राम' के नारे

दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान जब अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन ने फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की तो, ऑडिटोरियम में अचानक हल्ला मच गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कॉलेज के बच्चे 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे हैं।

बता दें कि यह फिल्म 5 मई को रिलीज होने वाली है। हालांकि, फिल्म का भारी विरोध भी देखने को मिल रहा है। फिल्म का टीजर जारी होने के बाद केरल में सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाले वाम और यूडीएफ ने मांग रखी है कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जानी चाहिए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story