×

खुल गया सनी का बड़ा राज़, इस शर्त पर 'पोर्न मूवीज़' के लिए हुई थी तैयार

पहले पॉर्न इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने आज नया मुकाम हासिल कर चुकी हैं। लेकिन अब भी उनके पिछले करियर का जिक्र जरूर होता है।

Roshni Khan
Published on: 7 Aug 2019 12:12 PM GMT
खुल गया सनी का बड़ा राज़, इस शर्त पर पोर्न मूवीज़ के लिए हुई थी तैयार
X

मुंबई: पहले पॉर्न इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने आज नया मुकाम हासिल कर चुकी हैं। लेकिन अब भी उनके पिछले करियर का जिक्र जरूर होता है। सनी ने अपने करियर की शुरुआत पॉर्न इंडस्ट्री से की थी। लेकिन इस लाइन में जाने से पहले भी उन्होंने कम संघर्ष नहीं किए। सनी की बायोपिक 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी' में दिखाया गया कि एक समय वह पैसों के लिए सुबह अखबार बांटा करती थीं।

ये भी देखें:कश्मीर से बड़ी खबर: छिनेगा अब महबूबा और उमर का सब कुछ

वेब सीरीज के जरिए सनी की उस शर्त का भी खुलासा हुआ था जिस पर उन्होंने एक साथ 6 पॉर्न फिल्में साइन की थीं। सनी की ये शर्त थी कि वह सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ पॉर्न सीन शूट करेंगी। सनी ने साल 2007 में यह कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके बाद जब तक दोनों साथ रहे सनी ने उन्हीं के साथ पॉर्न सीन किए।

आपको बता दें कि सनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। शुरुआत में वह केवल लड़कियों के साथ काम किया करती थीं।

ये भी देखें:आर्टिकल 370: महाराष्ट्र जैसा होगा कश्मीर, मिलेंगी ये लग्जरी सुविधाएं

सनी ने शुरुआत इसी बात से की थी कि वह केवल समलैंगिक रिश्तों वाली फिल्मों में ही काम करेंगी। हालांकि आगे चलकर वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ नजर आईं। साल 2008 में सनी और मेट का रिश्ता टूट गया। ये रिश्ता खत्म होने के बाद सनी ने मेट के साथ पॉर्न फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया। मेट के बाद सनी की जिंदगी में कनाडा के मशहूर कॉमेडियन रसेल पीटर्स की एंट्री हुई लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला।

ये भी देखें:पोस्टमैन और मेल गार्ड रिटायर्ड पोस्टमैन ने अपनी मांगों को लेकर धरना किया प्रदर्शन

फिर सनी डैनियल से मिलीं। करीब तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में सनी और डैनियल ने शादी कर ली। इसी साल सनी इंडियन टीवी शो बिग बॉस में आईं और बस बॉलीवुड की होकर रह गईं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story