×

ये अभिनेत्री शादी से पहले हो गयी थी प्रेग्नेंट, ये थी वजह

जैसा की आपको पता है बॉलीवुड जगत में एक ट्रेंड चलता चला आ रहा है। जिसमें बहुत सी अभिनेत्रियां शादी से पहले ही माँ बन जाती है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। बहुत सी अभिनेत्रियों का इसमें नाम जुड़ चुका है। तो आइए हम बताते है इनके बारे में....

Roshni Khan
Published on: 23 Jun 2019 7:54 AM GMT
ये अभिनेत्री शादी से पहले हो गयी थी प्रेग्नेंट, ये थी वजह
X

मुंबई: जैसा की आपको पता है बॉलीवुड जगत में एक ट्रेंड चलता चला आ रहा है। जिसमें बहुत सी अभिनेत्रियां शादी से पहले ही माँ बन जाती है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। बहुत सी अभिनेत्रियों का इसमें नाम जुड़ चुका है। तो आइए हम बताते है इनके बारे में....

ये भी देंखे:UP: अलीगढ़ में मासूम के साथ हैवानियत,10 रुपये का लालच देकर बच्ची के साथ् रेप

इसी लिए आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड की अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहें हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके कारण वह बहुत ही बदनाम भी हो गई थे तो आइये जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं उनका नाम सेलिना जेटली हैं। दोस्तों सेलिना जेटली का जन्म 24 नवंबर 1981 में हुआ था। सेलिना मिस इंडिया 2001 की विजेता बनी थी जिसके बाद एक नई पहेचान मिली थी यही नहीं बल्कि वह मिस यूनिवर्स 2001 की चौथी रनर-उप भी रह चुकी हैं। सेलिना बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं। एक अभिनेत्री के तौर पर वह इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं।

ये भी देंखे:ट्रंप बोले ईरान पर सोमवार से नये बड़े प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पहले सेलिना अपने बॉयफ्रेंड पीटर हग से प्रेग्नेंट हो गयी थीं । जब इस बारे में उन्हें पता चला तो दोनों ने शादी कर ली। सेलिना ने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था जिसमें से एक की मृत्यु हो गयी थी। दोस्तों आपको बता दें, पीटर हग का दुबई में होटल का बिजनेस है जो काफी मशहूर हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story