×

इस फिल्ममेकर की बेटी बनी पोर्न स्टार: हॉटनेस के आगे पूनम पांडे भी फेल, देखें तस्वीरें

Ashiki
Published on: 2 March 2020 6:21 AM GMT
इस फिल्ममेकर की बेटी बनी पोर्न स्टार: हॉटनेस के आगे पूनम पांडे भी फेल, देखें तस्वीरें
X

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकेला को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना करियर पोर्न स्टार के तौर पर शुरू किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मिकेला ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने खुद ही अपने सोलो पोर्न वीडियो बनाने शुरू किए। उन्होंने इस फैसले के बारे में अपने माता-पिता को भी बताया, जिसका उन्होंने समर्थन किया।

कैसा था माता-पिता का रिएक्शन-

बता दें कि मिकेला को स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस केट कैपशॉ ने गोद लिया है। मिकेला अमेरिका के टेनेसी में नैशविल में रहती हैं। मिकेला ने बताया था कि अपने माता-पिता को इस फैसले के बारे में उन्होंने फेसटाइम के जरिए जानकारी दी थी।

मिकेला ने बताया कि, 'मेरे पेरेंट्स की चिंता मेरी सेफ्टी को लेकर थी। उन्हें ये जानकर थोड़ी हैरानी जरूर हुई लेकिन मेरी करियर चॉइस पर वो नाराज नहीं थे।'

ये भी पढ़ें: इवांका का इंडियन लव: मीम्स पर दिया ऐसा रिएक्शन, देख आ जायेगा मजा

सोशल अकाउंट पर फॉलोअर्स को भी फैसले के बारे में दी जानकारी-

इसके अलावा उन्होंने सोशल अकाउंट के जरिए अपने फॉलोअर्स को भी इस फैसले के बारे में बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैंने हाल ही में अपने स्वनिर्मित एडल्ट एंटरटेनमेंट करियर की शुरुआत की है। मेरी बॉडी, मेरी जिंदगी, मेरी आय और मेरी पसंद। महज अपने नाम की वजह से मैं अपने अधिकार के लिए किसी की एहसानमंद नहीं हूं।" मिकेला ने कहा कि रोजमर्रा की जिंदगी में वह उन कामों को करके थक गई हैं, जिनसे उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती है। उन्होंने बताया, "मैं ऐसा काम करना चाहती हूं, जिससे मैं दूसरे लोगों को संतुष्टि प्रदान कर सकूं, जो उन्हें भाए।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगालः ‘गोली मारो…’ के नारे लगाने के आरोप में 3 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

बता दें स्टीवन स्पीलबर्ग अमेरिकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर भी हैं। वो जुरासिक पार्क, 'इंडियाना जोंस', 'लिंकन' 'सॉ', 'शिंडलर्स लिस्ट', और 'सेविंग प्राइवेट रायन' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। इसके अलावा फोर्ब्स मैग्जीन के एक सर्वे की मानें तो स्पिलबर्ग की कुल संपत्ति 3.1 बिलियन डॉलर है।

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर: सदर विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही का निधन

Ashiki

Ashiki

Next Story