×

फ्लॉप सलमान खान: 'बिग बॉस 14' का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह

आपको बता दें टीआरपी स्टंट में सलमान खान का शो बिग बॉस नंबर वन रहता था । लेकिन इस बार टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का काफी बुरा हाल है।

Newstrack
Published on: 23 Oct 2020 9:53 AM GMT
फ्लॉप सलमान खान: बिग बॉस 14 का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह
X
फ्लॉप सलमान खान: 'बिग बॉस 14' का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह (Photo by social media)

मुंबई: कोरोनाकाल में जैसे देश आगे बढ़ रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में एंटरटेनमेंट भी चाहिए होता है। इसी को देखते हुए मनोरंजन की दुनिया में सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीवी शोज के मेम्बर लगातार मेहनत करने में जुटे हैं। लोग शो को देखेंगे तो शो की TRP बढ़ेगी। और अब तो अच्छी रेटिंग पाने में लगे हुए हैं। आपको बता दें टीआरपी स्टंट में सलमान खान का शो बिग बॉस नंबर वन रहता था । लेकिन इस बार टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस का काफी बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:आतंकी हमले से कांपा देश: फिर सेना के 20 जवान शहीद, डरे-सहमों के घरों में मातम

बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में ही नहीं आया है

इस बार तो टीआरपी रेटिंग के मुताबिक बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में ही नहीं आया है। फिलहाल अभी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' नंबर वन की पोजीशन पर हैं।

वहीं टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए BIGG BOSS में कंटेस्टेंट और मेकर्स काफी मेहनत कर रहे है लेकिन इससे कोई बात बनती दिखाई नहीं दे रही है।

'अनुपमा' पहले नंबर पर बरकरार है

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'अनुपमा' पहले नंबर पर बरकरार है। दूसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' है। तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' है और चौथे नंबर पर 'छोटी सरदारनी' हैं। वहीं पांचवें स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है। ऐसा लगता है कि बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों को आगे बढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सीनियर्स के जाने के बाद शो की टीआरपी और गिर सकती है।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी गंभीर कपिल देव: अचानक आया हार्ट अटैक, पूरे देश में पसरा सन्नाटा

वहीं अब देखना होगा कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो मेकर क्या करते हैं l आपको बता दें, शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी की जा सकती है। शो में फिलहाल एजाज खान और पवित्रा पूनिया खतरे में हैं और कभी भी वो घर से बेघर हो सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story