×

छोटी उम्र का ये साउथ एक्टर है टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। साल 2007 में फिल्म 'चिरुथा' से करियर की शुरुआत करने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग भी उनके पिता की तरह ही है

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 6:06 AM GMT
छोटी उम्र का ये साउथ एक्टर है टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक
X

मुम्बई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। साल 2007 में फिल्म 'चिरुथा' से करियर की शुरुआत करने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग भी उनके पिता की तरह ही है। राम चरण को उनकी पहली ही फिल्म चिरुथा के लिए साल 2007 में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट्स और पर्सनल इन्वेस्टमेंट से पैसा कमाने वाले राम चरण का हैदराबाद में जुबली हिल्स की प्राइम लोकेशन में आलीशान विला है। इस विला की कीमत करीब 38 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण का यह घर साउथ के किसी भी सिलेब्रिटी के सबसे महंगे घरों में से एक है।

यह भी देखें... शुभ मंगल सावधान का सीक्वल LGBTQ की स्टोरी पर ‘आयुष्मान’ प्ले करेगें गे-रोल

राम चरण का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम कोनिडेला प्रॉडक्शन कंपनी है। राम चरण ने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस की हैं और एक तमिल फिल्म 'तूफान' के लिए गाना भी गाया है। उनके प्रॉडक्शन की अगली फिल्म में उनके पिता चिरंजीवी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

राम चरण के नेट वर्थ 1250 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनकी सालाना इनकम 20 करोड़ से ज्यादा की है। रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं। उनके पास बीएमडब्लू, मर्सडीज, रेंज रोवर से ऑडी जैसी कार हैं।

रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। रामचरण की गिनती साउथ के सुपर स्टार्स में होती है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की एक ही फिल्म 'जंजीर' की है।

यह भी देखें... इसकी झील-सी नीली आंखों को देखकर अभिषेक बच्चन भी खाये धोखा

वर्क फ्रंट की बात करें तो रामचरण ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर NTR भी हैं। इसके अलावा राम चरण के सलमान खान की फिल्म भारत में एंट्री की भी खबर है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story