×

TikTok वीडियो आपको जेल पहुंचा सकता है, ना करें इनके जैसी गलती

टिक टॉक  जो की पूरे देश में ही नहीं पूरी दुनिया में मनोरंजन का एक अच्छा साधन बन चुका है। यही नहीं ये एक ऐसा प्लेट फॉर्म है जो कम समय में एक स्टार बना देता है लेकिन इस एप्प से सुपर स्टार बने ये फेमस लोग अब बुरी तरीके से फंस गए हैं। इन्होंने अभी हाल में ही टिक टॉक पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया की अब इन्हें जेल जाना पड़ सकता है। 

Roshni Khan
Published on: 11 July 2019 9:57 AM GMT
TikTok वीडियो आपको जेल पहुंचा सकता है, ना करें इनके जैसी गलती
X

मुंबई: टिक टॉक जो की पूरे देश में ही नहीं पूरी दुनिया में मनोरंजन का एक अच्छा साधन बन चुका है। यही नहीं ये एक ऐसा प्लेट फॉर्म है जो कम समय में एक स्टार बना देता है लेकिन इस एप्प से सुपर स्टार बने ये फेमस लोग अब बुरी तरीके से फंस गए हैं। इन्होंने अभी हाल में ही टिक टॉक पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया की अब इन्हें जेल जाना पड़ सकता है।

ये भी देंखे:यूपी के सभी अस्पतालों-सीएचसी व पीएचसी पर लगेंगे रेन वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम

टिक टॉक के स्टार फेजू जो की टिक टॉक पर करोड़ो दिलों पर राज करते हैं वो अब बुरी तरीके से फसं गए हैं। इनके द्वारा अपलोड किए गए आपत्तिजनक वीडियो के बाद बॉलीवुड टिक टॉक से बेहद नाराज है। एफटीआई के एक्स चेयरमैन रह चुके गजेंद्र चौहान का मानना है कि ऐसे लोगों की प्रोफाइल तुरंत डिलीट कर देनी चाहिए।

सरकार को कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान बनाना चाहिए क्योंकि जिस तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल कर यूथ में भ्रमित मैसेज भेजने का काम कर रहे हैं। इनका मानना है इनको सजा मिलने से भविष्य में धर्म, समाज, समुदाय को लेकर ऐसे पोस्ट अपलोड नहीं करेगा।

आपको बता दे की इस मामले में IFTDA के चेयर पर्सन अशोक पंडित ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ऐसे लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो। इस वीडियो से इनकी सोच का पता चलता है। देश में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने, लोगों तक ये संदेश कम्युनिकेट कर रहे हैं। ऐसे में इन इन्हें आसानी से न छोड़ा जाए। कड़ी से कड़ी सजा मिले। टिक टॉक का अकाउंट भी डिलीट कर देना चाहिए।

ये भी देंखे:टैक्सपेयर्स को अब नहीं जाना पड़ेगा कोर्ट, केंद्र सरकार ने उठाया ये महत्वपूर्ण कदम

सोशल मीडिया पर आजकल ऐसे कई सारे लोग है जो आये दिन टिकटॉक पर वीडियोज बनाते रहते हैं। लेकिन, टिकटॉक ऐप पर वीडियो बनाना अब लोगों को मुसीबत में डाल सकता है। दरअसल, इस सोशल मीडिया एप पर घृणास्पद और आपत्तिजनक वीडियो डालने के कारण मुंबई के कुछ युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक्टर्स07 (Actors07) नाम के टिक टॉक अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया था। टिक टॉक पर बनाए गए इस वीडियो में झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी की मौत को मुद्दा बनाया गया है। इसके बाद से टिक टॉक स्टार्स विवादों में घिर गए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story