×

ये 'फ्लॉप सेलेब्रिटी' रियल लाइफ में उड़ाते हैं करोड़ों, 3 खान स्टार भी हैं शामिल

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारें है जो अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी रईसी की वजह से जाने जाते है। बहुत से ऐसे बॉलीवुड सितारे है, जिनका करियर फ्लॉप हो जाने के बाद उनका अंतिम समय बहुत मुश्किलों से गुजरा है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे मे बताएंगे, जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है।

Roshni Khan
Published on: 18 July 2019 10:48 AM GMT
ये फ्लॉप सेलेब्रिटी रियल लाइफ में उड़ाते हैं करोड़ों, 3 खान स्टार भी हैं शामिल
X

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारें है जो अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी रईसी की वजह से जाने जाते है। बहुत से ऐसे बॉलीवुड सितारे है, जिनका करियर फ्लॉप हो जाने के बाद उनका अंतिम समय बहुत मुश्किलों से गुजरा है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे मे बताएंगे, जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है।

लेकिन इन सितारों के माता-पिता ने इनके लिए करोड़ों की दौलत छोड़ी है, जिसकी वजह से इन सितारों के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। तो आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जो अमीरों की लिस्ट में शामिल है।

ये भी देखें:अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भतीजा हुआ गिरफ्तार

1.सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड में बड़े सुपरस्टार बनने के लिए सालों से कड़ी मेहनत कर रहे है, लेकिन इनका स्टारडम अब भी बहुत कम है, और पिछले कई सालों से इनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होती आ रही है। बता दें कि इनके पिता मंसूर अली खान पटौदी के नवाब थे, और इस वजह से इनके पास पैसों की कोई कमी नही है।

2.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन एक हीरो के रूप मे फैंस ने इन्हें कभी पसंद नही किया है, और पिछले कुछ सालों से इन्हें फिल्मों मे काम भी नही मिल रहा है, लेकिन इनके पास पैसों की कोई कमी नही है, क्योंकि इनके पिता यश चोपड़ा बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माता थे, और यशराज राज स्टूडियो के मालिक थे, जिसके जरिए अब भी उदय चोपड़ा अच्छी कमाई करते है।

ये भी देखें:जानिए रुपये की कहानी, कसम से इत्ता ज्ञान किसी ने नहीं दिया होगा

3-जायद खान

जायद खान भी बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेताओं मे से एक है, और इनके करियर की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही हुई है। इनके पिता संजय खान अपने समय मे बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार थे, और इस वजह से जायद खान के पास भी पैसों की कोई कमी नही है।

4-फरदीन खान

फरदीन खान को उनके करियर के शुरुआती दिनों मे बॉलीवुड का रोमांटिक एक्टर माना जाता था। इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीम रोमांटिक फिल्मों मे काम किया था, लेकिन अब इनका करियर लगभग खत्म हो चुका है। इनके पिता फिरोज खान भी अपने जमाने मे बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार थे, और अपने बेटे फरदीन खान के लिए भी करोड़ों की दौलत छोड़ गए है।

ये भी देखें:इन उपायों से कान में होने वाली तकलीफ से जल्द पाएंगे छुटकारा

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story