×

'भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज: डरावनी दुनिया की सैर कराएगी ये फिल्म

करण जौहर के हॉरर फिल्मन 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेरड शिप' का बीते कई दिनों से फैन्स इंतजार कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिससे फैन्स के बीच काफी उत्सुकता रही है।

Shreya
Published on: 3 Feb 2020 11:18 AM GMT
भूत का ट्रेलर हुआ रिलीज: डरावनी दुनिया की सैर कराएगी ये फिल्म
X
'भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज: डरावनी दुनिया की सैर कराएगी ये फिल्म

मुंबई: करण जौहर के हॉरर फिल्मन 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेरड शिप' का बीते कई दिनों से फैन्स इंतजार कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिससे फैन्स के बीच काफी उत्सुकता रही है। वहीं अब ये ट्रेलर उनकी एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा देगा। बता दें कि करण जौहर ने पहली बार कोई हॉरर मूवी प्रोड्यूस की है।

असल घटना से प्रेरित है फिल्म 'भूत' की कहानी

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह कहानी असल घटना से प्रेरित बताई जा रही है। अक्सर आपने हॉरर मूवी की कहानियों सुनसान इलाके में शुरु होते देखी होंगी। लेकिन इस फिल्म की कहानी थोड़ी अलग है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक हॉन्टेकड शिप यानी पानी का जहाज मुंबई के बीच के किनारे आ पहुंच जाता है। बस वहीं से शुरु होती है भूतिया कहानी। इस फिल्म में विक्कीि कौशल, भूमि पेडणेकर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में भूमि की एक भी झलक नहीं दिखाई गई है।

यह भी पढ़ें: भूखे मरेंगे दर्जनों गोवंश: चारे का चेक नही हुआ पास, चौकीदार बोला- नही करेंगे गो-हत्या

सर्वेक्षण अधिकारी के किरदार में विक्की कौशल

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सीबर्ड नाम का एक जहाज तेज तूफान के बाद मुंबई के किनारे आ पहुंचता है। लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि इस जहाज में एक भी शख्स मौजूद नहीं होता है। फिल्म में विक्की कौशल के किरदार का नाम पृथ्वी है। इसमें विक्की एक सर्वेक्षण अधिकारी के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। विक्की को इस डरावने शिप के जांच के दौरान कई डरावने अनुभव होते हैं।

फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेहड शिप' को करण जौहर और शशांक खेतान साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। ये फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में आने को तैयार है।

यह भी पढ़ें: क्या आपके फेवरिट रेस्टोरेंट आपकी जिंदगी को आग के हवाले कर रहे हैं

आप भी देखें वीडियो-

Shreya

Shreya

Next Story