×

त्रिशाला ने खोल दिया पिता संजय दत्त की लाइफ का सबसे बड़ा राज, सभी थे अंजान

त्रिशाला ने फैन्स के सवाल के जवाब में सोशल मीडिया पर लिखा -उन्हें अपने पिता पर फक्र है। बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहे हैं।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 2:02 PM GMT
त्रिशाला ने खोल दिया पिता संजय दत्त की लाइफ का सबसे बड़ा राज, सभी थे अंजान
X
त्रिशाला ने कहा कि उन्हें अपने पिता पर फक्र है क्योंकि उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें ये दिक्कत है, उन्होंने शुरुआत की और मदद मांगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पिता के ड्रग्स एडिक्शन में रहने को लेकर आज लोगों से खुलकर बात की है।

उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें अपने पिता पर फक्र है। बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा।

ये तमाम बातें त्रिशाला ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के सामने रखी हैं। बात दरअसल कुछ यूं हैं कि

संजय देती की बेटी त्रिशाला से सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने उनके पिता के ड्रग्स एडिक्शन को लेकर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में त्रिशाला ने ये सभी बातें कही हैं।

Trishala बेटी त्रिशाला ने खोल दिया पिता संजय दत्त की लाइफ का सबसे बड़ा राज (फोटो:सोशल मीडिया)

कंगना ने दिलजीत का उड़ाया मजाक, सिंगर के बारे में कही ऐसी बातें

फैन्स ने क्या सवाल पूछा था?

सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा त्रिशाला से पूछा गया , "क्योंकि आप एक साइकैट्रिस्ट हैं, आपका अपने पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर क्या कहना है?"

रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक: बॉलीवुड में पसरा सन्नाटा, अस्पताल में मौजूद परिवार

त्रिशाला ने जवाब में कही थी ये बातें

फैन्स के सवाल के जवाब में त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर लिखा -उन्हें अपने पिता पर फक्र है। बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहे हैं।

ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा। हालांकि वह अब इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। मुझे अपने पिता पर फक्र है कि उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें ये दिक्कत है, उन्होंने शुरुआत की और मदद मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है।

त्रिशाला ने आगे लिखा-सबसे पहले तो इस बात को यह ध्यान में रखना जरूरी है कि नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को नियंत्रित नहीं कर पाने और इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।

उन्होंने लिखा, -शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला ज्यादातर लोगों के लिए अपनी मर्जी से होता है, लेकिन बार-बार ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना और उस ड्रग को लेने की इच्छा को रोक पाने के नाकाबिल बना देता है।

Trishala बेटी त्रिशाला ने खोल दिया पिता संजय दत्त की लाइफ का सबसे बड़ा राज (फोटो:सोशल मीडिया)

Bigg Boss 14: सालों बाद घर में लौंटी राखी सांवत, आते ही मचाया तहलका

Newstrack

Newstrack

Next Story