इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज के लिए लिखा कुछ ऐसा, दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब…

टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक की हर अदा के उनके फैंस कायल है। लेकिन इन दिनों रुबीना दिलैक को  उनके फैंस ने ट्रोल किया है। वजह उनकी बिकनी वाली फोटोज है। जिसे उन्होंने इन दिनों शेयर किया है। हुआ यूं कि  रुबीना दिलैक भी औरों की तरह इन दिनों घर पर हैं।

Published by suman Published: April 10, 2020 | 8:33 pm
Modified: April 10, 2020 | 8:34 pm

मुंबई: टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक की हर अदा के उनके फैंस कायल है। लेकिन इन दिनों रुबीना दिलैक को  उनके फैंस ने ट्रोल किया है। वजह उनकी बिकनी वाली फोटोज है। जिसे उन्होंने इन दिनों शेयर किया है। हुआ यूं कि  रुबीना दिलैक भी औरों की तरह इन दिनों घर पर हैं। घर पर रहते हुए भी रुबीना अपने फैन्स से हर दूसरे दिन लाइव बातचीत कर रही हैं।

 

यह पढ़ें…लॉकडाउन के कारण परेशान हुईं बिग बॉस फेम शेफाली, देख रहीं ऐसा सपना

 

रुबीना को उनके सेक्सी अंदाज और बिकिनी अवतार के लिए  फैंस जानते हैं। वो अपनी बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करने और अपने बिताए खुशी के पलों को कभी भी फैन्स के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटतीं। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच रुबीना से पूछा गया कि वे ट्रोल्स का सामना कैसे करती हैं।

View this post on Instagram

A Badzillaaaaaa…..

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

एक इंटरव्यू में रुबीना ने इस बारे में कहा, ‘मुझे अपने कमेंट्स चेक करने की आदत नहीं है। मेरे लिए वो सिर्फ बिकिनी नहीं है, मेरे लिए वो एक पल है, जिसके बारे में मैं अपने दोस्तों और फैन्स को बता रही हूं। मैं किसी तरह की संतुष्टि के लिए वहां नहीं हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे फर्क नहीं पड़ता।

View this post on Instagram

M a Braidzilla …….. periodddddd……..!!!

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

Collecting jewels from the ocean

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

 

यह पढ़ें…मुस्कुराएगा इंडिया बॉलीवुड स्टार्स का यह गाना भर देगा देश में जोश, पीएम भी हुए इसके मुरीद

View this post on Instagram

#beach swag🤓

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

अभिनव ने मेरी कई बिकिनी फोटोज खींची हैं और मैंने उन्हें शेयर किया है। कुछ समय बाद मैंने उनपर इतने खराब कमेंट देखे कि मैं सोच में पड़ गई कि हे भगवान ये क्या हो गया।’ रुबीना ने और बात करते हुए कहा, ये मेरी पर्सनालिटी है, मेरी बॉडी है, मेरी चॉइस है। लेकिन सोशल मीडिया ने लोगों को कुछ भी कमेंट करने की बहुत ज्यादा पॉवर दे दी है। तो या तो आप उनकी बात का जवाब देकर उनके लेवल पर गिर जाओ या फिर उन्हें नजरअंदाज करो।’ उन्होंने बताया, ‘मैं’ने नजरंदाज करना सीख लिया है। मैं ऐसा ये सोचकर कर रही हूं कि ये मेरा प्लेटफॉर्म है और मैं किसी का भी रिएक्शन आने की उम्मीद यहां नहीं कर रही हूं।’ बता दें कि रुबीना दिलैक को सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की के लिए जाना जाता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App