लॉकडाउन के कारण परेशान हुईं बिग बॉस फेम शेफाली, देख रहीं ऐसा सपना

शेफाली जरीवाला उस पल को याद कर रही हैं जब वह अपनी मर्जी से बाहर निकल पाती थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पति के साथ…

Published by Ashiki Patel Published: April 10, 2020 | 11:34 am
Modified: April 10, 2020 | 11:45 am

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण की चेन को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इस दौरान जहां तमाम लोग घरों में रहकर किसी न किसी तरह खुद को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं वहीं कुछ लोग बुरी तरह बोर हो चुके हैं। शायद ऐसा ही कुछ हुआ है बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला के साथ। शायद इसलिए वे जागती आंखों से भी पूल पार्टी के सपने देख रही हैं।

ये भी पढ़ें: हो जाएं सावधान, संयुक्त राष्ट्र ने नये खतरे का दिया संकेत

शेफाली जरीवाला उस पल को याद कर रही हैं जब वह अपनी मर्जी से बाहर निकल पाती थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पति के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में शेफाली ने लिखा, “अपने नए वैकेशन का सपना देख रही हूं। मुझे पूल मस्ती की जरूरत है।” हैश टैग्स के जरिए शेफाली ने बताया है कि उनकी ये तस्वीर बाली की है जब वे अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई थीं।

इस तस्वीर में शेफाली और उनके पति पराग त्यागी की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। शेफाली इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और इसी के जरिए एक्ट्रेस अपने फैन्स से लगातार टच में बनी हुई हैं। घर से बाहर निकलना तो हो नहीं पा रहा है इसलिए वे ज्यादातर पुरानी तस्वीरें शेयर करके ही फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं। तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: वैश्विक अर्थव्यवस्था का सबसे बुरा दौर: पूरी दुनिया पर असर, घटेगी इन देशों की आय

बीते दिनों भी शेफाली ने अपने पति पराग के साथ पारंपरिक लुक में एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में पराग कुर्ता पहने नजर आ रहे थे और शेफाली ने साड़ी पहनी हुई थी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “तुम, मैं और क्वारनटीन।”

ये भी पढ़ें: बड़े दिलवाले अमिताभ, जरूरतमंदों की ऐसे कर रहे मदद

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App