ट्रंप को पसंद आई ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, तेजी से अब हो रही चर्चा

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अलग-अलग टॉपिक की फिल्में बनाते हैं और उनकी एक्टिंग को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

ट्रंप को पसंद आई 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', तेजी से अब हो रही चर्चा

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अलग-अलग टॉपिक की फिल्में बनाते हैं और उनकी एक्टिंग को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। वो अपनी हर फिल्म में अलग अंदाज में नजर आते हैं। अब उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हुई है। ये फिल्म आर्टिकल 377 पर आधारित है और इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही है। इन्हीं सबके बीच फिल्म को सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिला है वो भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से। उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें:भदोहीः BJP विधायक, उनके बेटों और दो भतीजों को रेप मामले में क्लीन चिट

ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने ट्विटर पर की इस फिल्म की तारीफ

ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को एक बेहतरीन फिल्म बताया गया था। इस पोस्ट में पीटर ने लिखा कि ‘भारत: एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है। इस फिल्म में बुजुर्गों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है। भारत में इससे पहले समलैंगिकता को वैध करार दिया जा चुका है….हु्र्रे!’ वहीं ट्रंप को इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पीटर टैचेल के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘Great!’।

24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे

डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट को LGBT मुद्दों और अधिकारों को गंभीरता से लेने की ओर एक कदम माना जा रहा है। उनके एक रीट्वीट को हर तरफ से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी पहली भारत यात्रा पर आने वाले हैं। 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे। उनके भव्य स्वागत की तैयारियां काफी पहले से ही शुरू हो चुकी हैं। वैसे तो आगमन से पहले ही वो भारत से जुड़ी हर बात पर नजर रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:लाजवाब चटनी: मम्मियां होंगी टेंशन फ्री, बच्चा करेगा रोज डिमांड, बनाना भी है आसान

इस फिल्म की आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आर्टिकल 377 पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र अपने प्यार के लिए समाज के साथ-साथ अपने परिवारों से भी लड़ते दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और जमकर तारीफें बटोर रही हैं। इस फिल्म में एक्टर गजराज राव और एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी खास रोल में नजर आ रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।