×

Bigg Boss 14: सीनियर्स ने कहा GOOD BYE, फिर आया एक नया ट्विस्ट

सिद्धार्थ , गौहर और हिना ने बिग बॉस को कहा अलविदा। सीनियर्स को घर से जाते देख घरवाले हुए इमोशनल। राहुल वैद्य ने कहा आज का दिन बेहद बुरा है।

Monika
Published on: 22 Oct 2020 7:01 AM GMT
Bigg Boss 14: सीनियर्स ने कहा GOOD BYE, फिर आया एक नया ट्विस्ट
X
शो से सीनियर्स ने कहा GOOD BYE

बिग बॉस 14 में हर दिन एक ना एक ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। पहले कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन रुके। उसके बाद बिग बॉस ने तूफानी सीनियर्स के बीच टास्क के दौरान मतभेद कराया। इस दैरान सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम पर आरोप लगे कि उन सबने गेम के दौरान रूल्स को तोड़े हैं। जिसके बाद हिंस खान और गौहर खान एक साथ कड़ी नज़र आई और सिद्धार्थ की टीम की हार बताई। इस बात पर सबकी सहमति ना होने पर बिग बॉस सभी के कन्‍फ्यूजन क्‍लियर करते हैं और रिजल्ट हिना-गौहर के पक्ष में सुना दिया।

एजाज और पवित्रा घर से बहार

जिसके बाद गेम के रुल के हिसाब से सिद्धार्थ की टीम से निक्की तंबोली को छोड़ एजाज खान और पवित्रा घर से बहार हो जाते हैं। उनको घर से जाता देख घर के बाकी सदस्य इमोशनल हो जाते हैं। गौहर और हिना टास्क के बारे में बात करते नजर आते हैं। इसी बीच बिग बॉस फैसला करते हैं कि सीनियर्स को घर से जाना होगा।



ये भी पढ़ेंः नहीं रूकेगी बारिश: तेज हवाओं और गरज के साथ आएगा तूफान, यहां जारी हुआ अलर्ट

सीनियर्स ने कहा bye

बिग बॉस के ऐसा बोलते ही सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं। जिसे बाद निक्‍की को गौहर गले लगाती हैं। वहीं, हिना के पैर छूती हैं। हिना और गौहर एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाते हैं। रुबीना कहती हैं कि हिना खान ने उनकी काफी हिम्मत बढ़ाई है। वही राहुल वैद्य कहते हैं कि आज का दिन बेहद बुरा है। जैसमीन भी काफी उदास हो जाती है और कहती हैं कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन इतना भारी होगा।



फिर आया नया ट्विस्ट

सब बातें कर रही रहे होते है तभी घर में सायरन बजने लगता है और सारी उथल-पुथल हो जाती है। इस बार एक और त्वेस्त आता है जिसके साथ ही पवित्रा और एजाज खान गेम में लौट आते हैं। जिसके बाद घर ग्रीन जोन और रेड जोन में बांट दिया गया है। पवित्रा और एजाज को घर के रेड जोन में रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः प्याज की कीमत पर सरकार का बड़ा कदम, अब होंगे ये दाम, लोगों को मिलेगी राहत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story