×

इस टीवी एक्टर को पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

कलर्स टीवी के शो कसम तेरे प्यार की के एक्टर अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का आरोप लगाया है। इस वजह से अंश को आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। एक्टर ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है।

Dharmendra kumar
Published on: 19 May 2019 7:15 AM GMT
इस टीवी एक्टर को पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती
X

मुंबई: कलर्स टीवी के शो कसम तेरे प्यार की के एक्टर अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का आरोप लगाया है। इस वजह से अंश को आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। एक्टर ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की है।

अंश ने कहा है कि पुलिस ने उन्हें और उनके भाई को हिरासत में लेकर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया है। हालांकि, अंश का एक सीसीटीव फुटेज सामने आया है। इसमें वह गाजियाबाद के एक स्टोर में तोड़फोड़ कर रहे हैं। एक्टर ने गाजियाबाद के एक स्टोर में जमकर तोड़फोड़ मचाई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें...‘केले’ ने कर दिया है बोर तो इस डरावने नाम वाले फ्रूट से दोस्ती करो

अंश अरोड़ा ने इस स्टोर में खाने का ऑर्डर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक जब एक्टर ने बिल के बारे में पूछा, तो होटल के स्टाफ ने कहा कि उन्हें ऑर्डर के लिए इंतजार करना होगा।

अंश के मुताबिक उन्होंने स्टोर के स्टाफ से ऑर्डर कैंसिल करने को कहा क्योंकि वह लेट हो रहे थे। हालांकि, स्टाफ ने कोई जवाब नहीं दिया। अंश अरोड़ा के मुताबिक इसके बाद उनकी स्टोर के स्टाफ से झड़प हुई थी। अंश के मुताबिक अगले दिन वह जब माफी मांगने गए तो उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें...जिंदगी और मौत के बीच फंसी है बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री : बीएनपी

अंश अरोड़ा ने दावा किया कि पुलिस ने उनका टॉर्चर किया है। इसके बाद वह अगले दिन आईसीयू में थे। अंश ने अस्पताल से फोटोज शेयर की हैं। इसके अलावा एक्टर ने मानवधिकार आयोग में शिकायत की है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story