×

टीवी वाली पांडे जी दिन दहाड़े हो गई टॉपलेस, इंटरनेट पर लगी आग

टीवी की एक्ट्रेस एबिगेल पांडे आए दिन अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है और वो अपनी फिटनेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बहुत शेयर कारती हैं। इन दिनों एबिगेल की एक फोटो ने फैंस के बीच काफी तहलका मचाया हुआ है। पोस्ट में एबिगेल पांडे टॉपलेस होकर योग करती दिख रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 1 Aug 2019 8:34 AM GMT
टीवी वाली पांडे जी दिन दहाड़े हो गई टॉपलेस, इंटरनेट पर लगी आग
X

मुंबई : टीवी की एक्ट्रेस एबिगेल पांडे आए दिन अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है और वो अपनी फिटनेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बहुत शेयर कारती हैं। इन दिनों एबिगेल की एक फोटो ने फैंस के बीच काफी तहलका मचाया हुआ है। पोस्ट में एबिगेल पांडे टॉपलेस होकर योग करती दिख रही हैं।

ये भी देखें:देखें तस्वीरें, महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम टीम के साथ पीड़िता से मिलने ट्रामा सेंटर पहुँची

एबिगेल की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अबिगैल ने पोस्ट में लिखा मेरे बहुत सारे शब्द भी इस बात को जाहिर नहीं कर सकते हैं कि न्यूड लड़की के योग करने की मैं कितनी सराहना करती हूं। आपमें से कई लोगों को शायद इस लड़की का इंस्टा पोस्ट पसंद नहीं आएगा।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि न्यूड और योग में कुछ कॉमन तो नहीं है, लेकिन जो लोग इस चीज को महसूस करते हैं। इस फोटो को क्लिक करने से पहले मैंने शर्म और डर को महसूस किया था। लेकिन मैं लगातार सिर्फ यही सोच रही थी कि लोग क्या सोचेंगे। लेकिन मेरी दोस्त आशका गोराडिया, मेरे फोटोग्राफर और मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे हिम्मत दी। उस एक पल मैंने हर चीज को भुला दिया, मुझे पता था कि मुझे कोई नहीं देख रहा है। उस एक पल में मुझे मेरे लिए सब कुछ भूलना था। ये मेरी स्टोरी है, आपकी क्या है।

ये भी देखें:दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने 200 यूनिट तक फ्री बिजली देने का किया ऐलान

एबिगैल के इस पोस्ट पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एबिगैल ने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में काम किया हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story