×

बहुत मारा भईया! हिरोइन का ऐसा ही हुआ हाल, जब जमकर हुई पिटाई

टेलीविजन के चर्चित शो नामकरण की फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम पार्टनर ने मारपीट की है। नलिनी का कहना है कि उन्होंने जब अपनी रूम पार्टनर और उसकी माँ को घर खाली करने के लिए कहा तब माँ-बेटी दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह से पीटा।

Vidushi Mishra
Published on: 30 Aug 2019 9:59 AM GMT
बहुत मारा भईया! हिरोइन का ऐसा ही हुआ हाल, जब जमकर हुई पिटाई
X
Nalini Negi

नई दिल्ली : टेलीविजन के चर्चित शो नामकरण की फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम पार्टनर ने मारपीट की है। नलिनी का कहना है कि उन्होंने जब अपनी रूम पार्टनर और उसकी माँ को घर खाली करने के लिए कहा तब माँ-बेटी दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह से पीटा। नलिनी इस मारपीट में बहुत घायल हो गई हैं। नलिनी ने इस घटना की एफआईआर ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

Nalini Negi

यह भी देखें... शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गयी थी ये अभिनेत्रियाँ, नंबर-1 पर हैं श्रीदेवी

घर खाली करने की थी बात

मीडिया से हुई बातचीत में एक्ट्रेस नलिनी ने बताया कि वो और प्रीति पहले साथ में रहा करते थे, लेकिन फिर नलिनी ने अकेले ओशिवारा शिफ्ट होने का फैसला किया।

हाल ही में प्रीति ने उनसे फिर से कॉन्टेक्ट किया और बताया कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है। प्रीति ने रिक्वेस्ट की कि कुछ दिन नलिनी उसे अपने साथ रख ले ताकी वो तब तक घर ढूंढ सके। प्रीति कुछ दिन नलिनी के साथ रही भी, लेकिन इस बीच नलिनी ने प्रीति से घर खाली करने के लिए बोल दिया, क्योंकि उनके माता-पिता कुछ दिन रहने के लिए आने वाले थे।

यह भी देखें... Athiya Shetty का KL Rahul के साथ रिलेशन हुआ कन्फर्म, बोली ‘ब्लाक करुँगी’

Nalini Negi

टीवी एक्ट्रेस नलिनी ने बताया कि मैंने जब प्रीति से कहा कि वो घर खाली कर दे तो वो मान गई, लेकिन कुछ दिन बाद उसकी मां भी वहां रहने आ गईं। मुझे लगा वो शायद उसे घर शिफ्ट करवाने के लिए आई हैं। पिछले हफ्ते जब मैं जिम जा रही थी तभी प्रीति की मां ने मुझसे अचानक ही झगड़ना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रीति से बोला की मैं उनसे बदतमीजी से बात कर रही हूं।

इसके बाद से प्रीति भी मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया। मैंने कोशिश की मैं उसे कुछ समझा सकूं इतने में उसकी मां न मुझपर हमला कर दिया। उन्होंने पहले मुझे ग्लास से मारा फिर दोनों ने मिलकर मुझे बुरी तरह पीटा।

यह भी देखें... पर्ल पंजाबी: एक्ट्रेस बनने का संजोया था सपना, ऐसा क्या हुआ करना पड़ गया सुसाइड?

उन्होंने लगभग मुझे जान से मारने की कोशिश की। नलिनी ने बताया, प्रीति और उसकी मां का प्लान था कि वो मेरा चेहरा खराब कर दें, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। फिलहाल नलिनी के माता-पिता उनके साथ हैं'।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story