×

हॉट एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में, चाहने वालों को दिया ये रिएक्शन

कोरोना वायरस ने पूरे देश में तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा इस वायरस की मार महाराष्ट्र झेल रहा है

Newstrack
Published on: 15 July 2020 7:05 AM GMT
हॉट एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में, चाहने वालों को दिया ये रिएक्शन
X

मुंबई: कोरोना वायरस ने पूरे देश में तांडव मचा रखा है। इन दिनों देश में रोजाना 25 हजार से अधिक कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा इस वायरस की मार महाराष्ट्र झेल रहा है। इसके साथ ही ये महामारी अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री तक पहुंच गया है। जब से लॉकडाउन से पाबंदी हटी है और तमाम शोज की शूटिंग स्टार्ट हुई है, अचानक एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:सीबीएसई 10वीं के छात्रों सावधानः नहीं देख पाते रिजल्ट, ये आसान तरीका है कारगर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके फॅमिली में सिर्फ जाया बच्चन को छोड़ कर सब ही कोरोना से संकर्मित हैं।

'कसौटी जिंदगी की' के फेम पार्थ समथान भी संक्रमित

इसके आलावा टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और कसौटी जिंदगी की फेम पार्थ समथान को भी को कोरोना संक्रमित पाया गया है। पार्थ ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा कि जितने लोग भी उनके संपर्क में आये हैं, सब अपना चेकअप करा लें। साथ ही कास्ट और क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट करवाया गया। आमना शरीफ, पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आया है। वहीं एरिका फर्नांडिस अपने टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रही हैं।

वहीं अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। फिलहाल वो हॉस्पिटल में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई

उन्होंने लिखा- कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।

ये भी पढ़ें:मुर्दा हुआ जिंदा: मुंह से आवाजे निकालकर खिंचवाई फोटो, सभी हैरान-परेशान

आपको बता दें कि श्रेनू पारिख इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहु का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। फैंस उन्हें और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते है। वही पिछली बार वो शो भ्रम... सर्वगुण संपन्न में नजर आई थीं। इस शो में वो निगेटिव रोल में थीं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story