×

टीवी एक्ट्रेस से छेड़छाड़ः बदमाश कर रहे थे पीछा, फिर ऐसे बची जान

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में आरजू राठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान का पीछा करने के मामले में चार लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Monika
Published on: 3 Feb 2021 5:48 AM GMT
टीवी एक्ट्रेस से छेड़छाड़ः बदमाश कर रहे थे पीछा, फिर ऐसे बची जान
X
दीया और बाती हम’ एक्ट्रेस का पीछा कर रहे थे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में आरजू राठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान का पीछा करने के मामले में चार लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री अपने पति के साथ कार में थी जब इन चार लोगों ने इनका पीछा किया।

अपार्टमेंट तक किया पीछा

बता दें, कि यह घटना 31 जनवरी-1 फ़रवरी रात की है। जिसके बाद अभिनेत्री ने अगले दिन पुलिस में शिकायत की, जिसके एक दिन के अंदर अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। शराब के नशे में धुत कार सवार चार युवकों ने उनकी कार का पीछा किया और अपार्टमेंट पहुंचने पर गाली-गलौज की।

रात दो बजे हुआ ऐसा

प्राची तेहलान के अनुसार वह अपने पति के साथ एक रिश्तेदार के यहां से रात 2 बजे वापस आ रही थी , तभी रास्ते में एक वैगन आर कार में बैठे 4 लोगों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश करने लगे। किसी तरह उनके पति ने कार को रोहिणी के सेक्टर 14 स्थित अपनी सोसाइटी तक पहुंचाई।

छेड़छाड़ करने लगे आरोपी

लेकिन वह वाह भी उनका पीछा करते हुए पहुंच गए। जैसे ही प्राची अपनी कार से उतरीं उन आरोपियों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन चारों ने पति पत्नी के साथ गाली गलौज की। इसके बाद वह और उनके पति अपने फ्लैट पर चले गए।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन: जानिए कौन है ये महिला, जिसके एक ट्वीट पर बवाल मच गया

कार का नंबर पता लगा किया गिरफ्तार

प्राची के मुताबिक चारों आरोपियों ने फ्लैट तक भी पीछा नहीं छोड़ा। चारों लड़के उनके फ्लैट पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाने लगे, जिससे परेशां होकर उन्होंने पुलिस को फोन कर इस मामले को लेकर शिकायत की । प्राची और उनके पति की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के कार का नम्बर पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : राखी सावंत की शादी की सचः पति पर सनसनीखेज खुलासा, मिला इतना बड़ा धोखा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story