×

KBC रचेगा इतिहास! आज पहली बार पूरी दुनिया देखेगी कुछ ऐसा

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 11 इस समय टीआरपी चार्ट पर टॉप लेवल पर बना हुआ है। बता इस बार के केबीसी सीजन 11 के इस शो में कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के स्तर तक नही पहुंच सका है।

Vidushi Mishra
Published on: 11 April 2023 1:56 PM GMT (Updated on: 11 April 2023 1:56 PM GMT)
KBC रचेगा इतिहास! आज पहली बार पूरी दुनिया देखेगी कुछ ऐसा
X
kbc 11

नई दिल्ली : टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 11 इस समय टीआरपी चार्ट पर टॉप लेवल पर बना हुआ है। बता इस बार के केबीसी सीजन 11 के इस शो में कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के स्तर तक नही पहुंच सका है। बता दें बीते दिनों एक कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचा था, लेकिन जवाब का उत्तर नहीं पता होने की वजह से उसे क्व‍िट करना पड़ा था।

यह भी देखें... करोड़ो के दिलों में आशा भरती हैं खुशियां, फिर टुकड़ों में भी नहीं नसीब इनको

करोड़ के सवाल पर दो लोग

आपको बता दें कि आने वाले इस हफ्ते के केबीसी एपिसोड के इत‍िहास में कुछ ऐसा होने वाला है जो पहले कभी नहीं हुआ है। असल में इस हफ्ते पहली बार दो कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल को खेलेंगे। खेलने वाले ये दो कंटेस्टेंट बिल्कुल ही अलग फील्ड के हैं। इनके बारे में सोनी टीवी कें इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया गया है।

इस वीडियो में पहले कंटेस्टेंट हिमांशु बताते हैं कि मैं 19 साल का हूं। बचपन से जब कागज के प्लेन उड़ाते थे तब से मेरा सपना है कि प्लेन उड़ाना है। उन्होंने गर्वमेंट के फ्लाइंग इंस्टीट्यूशन में एडमिशन ले लिया है। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में हिमांशु बताते हैं कि मेरी लाइफ में भी एक स्पेशल पर्सन है।

kbc 11

इस बारे में मां-पापा को नहीं लेकिन नानी को पता है। हिमांशु की लाइफ से जुड़े अनुभव के बीच अमिताभ बच्चन उनके सामने सवालों का पिटारा भी रखते हैं। हिमांशु 50 लाख जीतने के बाद 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाते हैं।

यह भी देखें... प्रश्नपत्र में गंदा सवाल! मुस्लिम और दलित को लेकर अब मचा बवाल

दूसरा कंटेस्टेंट ब‍िहार का

खेल रहें दूसरा कंटेस्टेंट जहानाबाद, ब‍िहार से आए हैं। इनके नाम का खुलासा वीडियो में नहीं किया गया है। उनका परिवार किसानी करता है। बड़े होकर उनका सपना आईएएस बनने का है। अपने पिता संग किसनी में हाथ बटाने वाले इस कंटेस्टेंट का सफर भी 1 करोड़ तक पहुंचता है और वो सवाल हो छोड़ने की बजाय लॉक करने के लिए कहते हैं। देखना ये होगा कि वो जीतते हैं या नहीं।

केबीसी सीजन 11 का ये एप‍िसोड़ सोमवार से शुक्रवार के बीच रात 9 बजे दिखाया जाएगा। बता दें कि केबीसी सीजन 11 के इत‍िहास में ये सबसे दिलचस्प हफ्ता होने वाला है, जब दो कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर खेलेंगे। अब देखने ये होगा कि आगे इस खेल में क्या होने वाला है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story