×

ट्विंकल खन्ना का सद्गुरु के ट्वीट पर 'गौमूत्र वार', मचा गदर तो किया डिलीट

भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास दुनियाभर में भारत का नाम रोशन कर रही है, तो वहीं उनके बधाई संदेश को लेकर सोशल मीडिया पर वार चल रही है। सोशल मीडिया आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ट्वीट कर हिमा दास को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई और शुभकामना दीं।

Dharmendra kumar
Published on: 26 July 2019 12:22 PM GMT
ट्विंकल खन्ना का सद्गुरु के ट्वीट पर गौमूत्र वार, मचा गदर तो किया डिलीट
X

मुंबई: भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास दुनियाभर में भारत का नाम रोशन कर रही है, तो वहीं उनके बधाई संदेश को लेकर सोशल मीडिया पर वार चल रही है। सोशल मीडिया आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ट्वीट कर हिमा दास को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई और शुभकामना दीं। सद्गुरु ने ट्विटर पर लिखा 'हिमा दास, भारत के लिए एक गोल्डन शावर की तरह है बधाई और आशीर्वाद"। इसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया।

सद्गुरु के ट्वीट के अर्थ का अनर्थ हो गया। इसके बाद सद्गुरु के ट्वीट की आलोचना होने लगी। लोगों ने कहा कि कम से कम यह ट्वीट करने से पहले 'गोल्डन शावर' का मतलब तो जान लेते।

यह भी पढ़ें…गुजरात में फिर आग का तांडव, मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे

आपको बता दें कि अर्बन डिक्शनरी में 'गोल्डन शावर' एक स्लैंग की तरह इस्तेमाल होता है। इसका अर्थ होता है 'सेक्शुअल डिजायर के लिए किसी के ऊपर पेशाब करना'। जाहिर तौर पर सद्गुरु को इस स्लैंग के बारे में नहीं पता होगा और उनका मतलब सोने (गोल्ड मेडल) की बारिश से रहा होगा, मगर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

इस कड़ी में ट्विंकल खन्ना ने भी सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ट्वीट पर रिट्वीट किया जिसको लेकर फैंस ने उनके उपर निशाना साधा। ट्विंकल खन्ना ने सद्गुरु के पोस्ट पर रिट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा 'और यहां मैने सोचा कि हम लोग सिर्फ गौमूत्र की ही बात करते हैं।

यह भी पढ़ें…महिलाओं का आज़म ने हमेशा किया अपमान, तो रमा देवी ने कर दी बड़ी मांग

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विंकल खन्ना को ट्वीट के लिए इतना ट्रोल किया गया कि उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब ट्विंकल खन्ना को उनके ट्वीट के लिए जबरदस्त ट्रोल किया गया हो।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story