×

मशहूर सिंगरों की शादी: सामने आई ऐसी खबर, उड़ जाएंगे आपके होश

काफी दिन से बॉलीवुड में चर्चा चल रही है कि जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और उदित नारायण के लाडले आदित्य नारायण की शादी होने वाली है।

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2020 4:21 AM GMT
मशहूर सिंगरों की शादी: सामने आई ऐसी खबर, उड़ जाएंगे आपके होश
X
मशहूर सिंगरों की शादी: सामने आई ऐसी खबर, उड़ जाएंगे आपके होश

मुंबई: काफी दिन से बॉलीवुड में चर्चा चल रही है कि जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और उदित नारायण के लाडलेआदित्य नारायण की शादी होने वाली है। दोनों सिंगर सोनी टीवी के फेमस शो इंडियन आइडल में साथ काम करते है। कुछ दिनों से शो में दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है। दोनों ने वैलेंटाइन डे पर शादी करने के बारे में कहा था।

ये भी पढ़ें:भारत आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, इस खास कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ये सब हो रहा है। अब कुछ ऐसा ही होता नजर भी आ रहा है क्योंकि आदित्य के पिता उदित नारायण ने अभी फैसला में कुछ देर रुकने के लिए कहा है।

उदित नारायण ने रिश्ते को लेकर कहा ये

उदित नारायण ने कहा, 'आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सत्य होती हैं, तो हम दुनिया से खुशनसीब मां-बाप होंगे, लेकिन आदित्य ने इस बारे में अभी कुछ शेयर नहीं किया है।'

उदित ने कहा, 'मुझे लगता है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है। यहां नेहा जज है और मेरा बेटा एंकर है।'

14 फरवरी को शो में ही शादी करेंगे

आदित्य ने नेहा से शादी के लिए चैनल पर हां की थी। आदित्य ने कहा था कि वो नेहा से 14 फरवरी को शो में ही शादी करेंगे। चैनल ने दोनों की शादी का कार्ड भी छपवाया था।

आदित्य शो में बहुत बार नेहा से फ्लर्ट करते हुए नजर आ चुके हैं। ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब आदित्य के पिता उदित नारायण शो में पहुंचे और नेहा की तारीफ करते हुए उन्हें अपने घर की बहू बनाने की इच्छा जाहिर की।

ये भी पढ़ें:एंड्रॉयड यूजर्स सावधान: अगर कर रहे हैं इसका यूज़, तो आपके साथ हो सकता ऐसा

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों जल्द ही बैचलर पार्टी भी कर सकते हैं। ये पार्टी इंडियन आइडल 11 के सेट पर होगी और आने वाले वीकेंड एपिसोड में दिखाई जाएगी। ऐसा कहा गया था कि दोनों की बैचलर पार्टी भी शूट हो चुकी हैं और जल्द ये दिखाई भी जाएगी। वैसे भी नेहा और आदित्य की शादी की पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story