×

Uorfi-Poonam: उर्फी जावेद और पूनम पांडे में क्या है समानता, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- हे भगवान!

Uorfi Javed And Poonam Pandey: एंटरेनमेंट इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बोल्डनेस के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। बात चाहे बोल्डनेस की हो या फिर हॉट फोटोशूट की ये हसीनाएं सारी हदें पार कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 April 2023 5:52 PM GMT
Uorfi-Poonam: उर्फी जावेद और पूनम पांडे में क्या है समानता, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- हे भगवान!
X
Uorfi-Poonam (Photo- Social Media)
Uorfi Javed And Poonam Pandey: एंटरेनमेंट इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बोल्डनेस के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। बात चाहे बोल्डनेस की हो या फिर हॉट फोटोशूट की ये हसीनाएं सारी हदें पार कर देती हैं। इन हसीनाओं में सबसे पहले जिसका नाम सामने आता है वह हैं उर्फी जावेद और पूनम पांडे।
उर्फी जावेद और पूनम पांडे के आगे तो बॉलीवुड की कई हसीनाएं पानी भरती रह जाती हैं। इनके हॉटनेस हो या फिर बोल्डनेस दोनों ही देख लोगों के कान खड़े हो जाते हैं।

एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं पूनम पांडे और उर्फी जावेद

पूनम पांडे बेहद ही हॉट हैं और अधिकतर ही वह अपने ऐसे फोटोशूट कराती हैं, जिसे देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। कभी टॉपलेस होकर तो कभी सेक्सी पोज देकर पूनम पांडे लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर देती हैं।
वहीं उर्फी जावेद की बात की जाए तो वह भी पूनम पांडे की तरह ही बेहद बोल्ड हैं। वह अबतक दुनिया को एक से एक अपना अतरंगी रूप दिखा चुकी हैं, जिसे देख नेटीजेंस उनपर भड़क भी जाते हैं। कभी खाने की प्लेट से अपना बदन ढकती हैं तो कभी फल से या फिर कभी अपने हाथों से ही बदन ढककर तस्वीरें शेयर करती हैं। उर्फी का यह रूप देख हर कोई हैरान रह जाता है।

देखें पूनम पांडे और उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें

इस फोटो में जहां एक तरफ पूनम पांडे टॉपलेस होकर सिर्फ अपने हाथों से बदन ढके नजर आ रहीं हैं वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद ने भी टॉपलेस होकर पोज दिया है।

पूनम पांडे और उर्फी जावेद की ये फोटो ही देख लीजिए जहां पूनम बिकिनी में अपनी मदहोश करने वाली अदाएं दिखा रहीं हैं वहीं उर्फी ने भी बिकिनी पहन लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

उर्फी जावेद और पूनम पांडे की इस फोटो में उर्फी ने जहां ब्लैक कलर का बेहद रिवीलिंग कपड़ा पहना है, वहीं पूनम पांडे ने भी जालीदार ड्रेस में बेहद ही सेक्सी सा पोज दिया है।

पूनम पांडे और उर्फी जावेद दोनों ही हॉट पोज देने में माहिर हैं। जहां पूनम अपनी हॉटनेस से लोगों को घायल कर देती हैं वहीं उर्फी भी अपनी बोल्डनेस से लोगों को चकित कर देती हैं।

उर्फी जावेद और पूनम पांडे का ग्लैमरस अवतार तो लोग देखते ही रह जाते हैं। दोनों का ग्लैमरस लुक भी इतना बोल्ड होता है, कि लोग पानी-पानी हो जाते हैं।

इस फोटो में पूनम पांडे जहां ब्लू कलर के रिवीलिंग ड्रेस में अपनी पतली कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं वहीं उर्फी भी पिंक कलर की साड़ी में अपनी परफेक्ट अदाएं दिखा रहीं हैं।

फॉलोअर्स के मामले में इस हसीना ने मारी बाजी

पूनम पांडे और उर्फी जावेद दोनों के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको एक से एक तस्वीरें देखने को मिलेगी, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगी। हालांकि अगर फॉलोअर्स की बात की जाए तो इन दोनों में उर्फी जावेद आगे चल रहीं हैं। जी हां!! उर्फी को जहां 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं वहीं पूनम पांडे के सिर्फ 747K लोग ही फॉलो कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story