Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर सिर्फ टूटे दिल से ढका अपना बदन, फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Uorfi Javed Hot Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम इस समय के सबसे चर्चित टॉपिक में से एक है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 March 2023 8:50 PM GMT
Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर सिर्फ टूटे दिल से ढका अपना बदन, फैंस हुए क्लीन बोल्ड
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Hot Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम इस समय के सबसे चर्चित टॉपिक में से एक है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मुद्दा कोई भी चल रहा हो, लेकिन उर्फी अपने एक पोस्ट से सबका ध्यान अपनी ओर ही खींच लेती हैं। अब तो ज्यादातर लोग उर्फी पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं कि अब उन्हें आगे क्या नया देखने को मिलने वाला है।

उर्फी जावेद के नए वीडियो ने मचा दी सनसनी

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का आज फिर नया वीडियो सामने आ गया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है। उर्फी ने अपने इस वीडियो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं हैं। उन्होंने फिर कुछ ऐसा पहन लिए है, जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते।

उर्फी जावेद ने टूटे दिल से ढका अपना बदन

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हाजिर हो चुकी हैं। अबतक आपने उन्हें कभी सांप तो कभी चोटी तो कभी अपने खुद के हाथों से बदन ढकते देखा होगा, लेकिन इस बार उन्होंने टॉपलेस होकर सिर्फ टूटे दिल से अपना बदन ढका है। उनका यह लुक देख नेटीजेंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

उर्फी ने बदला अपना हेयर कलर

उर्फी का लुक तो सुर्खियां बटोर ही रहा है, लेकिन साथ ही उनका हेयर कलर भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है। उन्होंने अपने बालों का कलर पिंक कर लिया है जो उनके ड्रेस से मैच हो रहा है। न्यूड मेकअप और एटीट्यूड के साथ उर्फी वीडियो में अपना सेक्सी फिगर फ्लांट कर रहीं हैं।

वैलेंटाइन्स डे पर उर्फी पहनना चाहती थी अपना ये आउटफिट

उर्फी ने वीडियो शेयर कर बताया कि वह ये ड्रेस वैलेंटाइन्स डे पर पहनना चाहती थी, लेकिन उन्हें थोड़ी देर हो गई। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वैलेंटाइन पार्टी के लिए थोड़ी लेट, इस आउटफिट को मैं वैलेंटाइन पर पहनना चाहती थी।"

उर्फी ने बांस की टोकरी से बना ड्रेस पहन किया सबको हैरान

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर काफी फेमस हो चुकी हैं। हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक ऐसी चीज से बनी ड्रेस पहनी थी, जिसके बारे में हम कल्पना भी नहीं कर सकते। दरअसल एक्ट्रेस ने बांस की टोकरी से बना हुआ ड्रेस पहना था, जो हद से ज्यादा बोल्ड था।
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story