×

Namrata malla: उर्फी जावेद से कम नहीं हैं ये भोजपुरी अदाकारा, इनके फैशन का तो भगवान ही मालिक

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम अब तो लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। आए दिन अतरंगी आउटफिट में उर्फी की तस्वीरें और विडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देख लोग दंग रह जाते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2023 5:21 PM GMT
Namrata malla: उर्फी जावेद से कम नहीं हैं ये भोजपुरी अदाकारा, इनके फैशन का तो भगवान ही मालिक
X
Namrata malla and Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम अब तो लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। आए दिन अतरंगी आउटफिट में उर्फी की तस्वीरें और विडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देख लोग दंग रह जाते हैं और फिर उनकी क्रिएटिविटी को सलाम करते हैं। उर्फी जावेद बोल्ड तो हैं ही लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला भी उनका कान काट चुकी हैं, जी हां, बोल्डनेस की बात हो रही हो तो नम्रता उर्फी से चार कदम आगे ही हैं।

उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर देती हैं नम्रता मल्ला

अपने बेढंगे ड्रेसिंग स्टाइल से उर्फी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अब तो उनकी पहचान इंटरनेशनल लेवल तक जा पहुंचीं है, यहीं नहीं इंडस्ट्री के भी कई सितारें उर्फी के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर चुके हैं। जहां एक ओर उर्फी अपने तरह-तरह के आउटफिट की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं वहीं दूसरी ओर नम्रता मल्ला अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों की धड़कने तेज कर देती है। उनके कातिलाना अंदाज पर हर कोई फिदा हो चुका है।

भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती हैं नम्रता मल्ला

बता दें कि नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन है, बोल्डनेस की बात हो रही हो तो नम्रता का नाम सबसे पहले आता है। वह ऑनस्क्रीन जितना अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं उससे कई ज्यादा सोशल मीडिया पर उनका हॉट अंदाज देखने को मिलता है। उनका हर एक पोस्ट लोगों के दिलों को बेचैन कर देता है। उनका डांस वीडियो तो लोग दिल थामकर देखते हैं। वाकई नम्रता अपने पोस्ट से अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा देती हैं।

हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है नम्रता का सोशल मीडिया अकाउंट

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और प्रतिदिन अपना कातिलाना अंदाज दिखा लोगों को मदहोश करती रहती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी एक से एक हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। कभी ब्रा में, कभी बिकिनी में तो कभी शर्ट के बटन खोलकर नम्रता ऐसे हॉट फोटोशूट कराती हैं, जिसे देख लोग बेकाबू हो जाते हैं। नम्रता तस्वीरों में अपना कर्वी फिगर फ्लांट करना नहीं भूलती और उसके साथ उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बेहद कातिलाना होता है, जिसे देख कोई भी घायल हो जाए।
देखें तस्वीरें-

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story