×

Urfi Javed: उर्फी लड़की नहीं किन्नर है! क्या है फैजान अंसारी के सबूतों का सच? जानें पूरी डिटेल

Urfi Javed: सेलिब्रिटीज को लेकर तमाम विवादित बयान दे चुके फैजान अंसारी ने टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 28 March 2023 9:02 AM GMT
Urfi Javed: उर्फी लड़की नहीं किन्नर है! क्या है फैजान अंसारी के सबूतों का सच? जानें पूरी डिटेल
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: सोशल मीडिया का एक जाना पहचाना चेहरा बन चुकी उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों में फोटोज और वीडियोज शेयर करने को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि, इसकी वजह से उर्फी को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है और सिर्फ नेटिजंस ही नहीं, बल्कि उर्फी अपने कपड़ों के चलते कई फेमस सितारों के निशाने पर भी आ चुकी हैं, जिनमें से एक हैं एक्टर फैजान अंसारी।

फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को बताया किन्नर

जी हां, फैजान को कई बार उर्फी के खिलाफ बोलते हुए देखा जा चुका है। हालांकि, इस बार एक्टर ने उर्फी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। दरअसल, फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को किन्नर बताया है। एक्टर का कहना है कि इस बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत भी हैं और वह बहुत जल्द उस सबूत को कोर्ट में साबित कर देंगे।

फैजान अंसारी ने कहा, ''मेरे पास सबूत हैं, जिनके आधार पर मैं देश के सामने बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं। उर्फी जावेद लड़की नहीं, एक किन्नर हैं। मेरा उनके साथ पहले से ही काफी विवाद जारी है, ये हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। अब, मैं हाई कोर्ट में ही सबूत, गवाह और किन्नर समाज की हेड के साथ ये साबित करूंगा की वो क्या हैं।''

उर्फी जावेद ने फैजान की टीम संग की बदतमीजी

फैजान अंसारी ने मीडिया संग बातचीत बताया कि उनकी टीम ने उर्फी जावेद से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उर्फी हर किसी से बेहद बदतमीजी से पेश आती हैं। उन्होंने कहा कि उर्फी का कहना है कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है।

फैजान अंसारी ने कहा, ''मेरी टीम ने उर्फी से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उर्फी हर किसी से बेहद बदतमीजी से पेश आती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि अब उनसे बात करके कोई फायदा नहीं है। उन्हें सीधे सबक सिखाना ही ठीक रहेगा। वह एक मुस्लिम होकर इस तरह से हमारा नाम खराब कर रही हैं। मैंने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द उनकी सच्चाई लोगों के सामने आए और वह किन्नर समाज के साथ जुड़ जाएं।''

क्या है फैजान अंसारी के सबूतों का सच?

फैजान अंसारी का यह खुलासा सुन सभी के कान खड़े हो गए हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब फैजान ने उर्फी जावेद पर इस तरह से हमला किया हो। फैजान के इस दावे के बाद हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया है कि आखिर फैजान किन सबूतों की बात कर रहा है। क्या वाकई फैजान के पास उर्फी के खिलाफ कोई सबूत है या फिर फैजान इन बातों से केवल उर्फी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं?

खैर, देखने वाली बात होगी कि उनकी इस बात का उर्फी पर क्या असर होता है और वह किस तरह से इसका जवब देती हैं, क्योंकि यह तो साफ है कि उर्फी चुप रहने वालों में से नहीं हैं। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story