×

Urfi Javed Latest Dress: उर्फी का टॉपलेस लुक देख भड़के यूजर्स, कहा- 'मेरी चप्पल कहां है'

Urfi Javed Latest Dress: सोशल मीडिया पर उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 March 2023 10:22 AM GMT
Urfi Javed Latest Dress: उर्फी का टॉपलेस लुक देख भड़के यूजर्स, कहा- मेरी चप्पल कहां है
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Latest Dress: अपनी अजीबो-गरीब फैशन के लिए जानी-जाने वाली उर्फी आए दिन टॉपलेस लुक में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। हालांकि, इन दिनों उर्फी इवेंट्स शोज से लेकर फोटोशूट में बिजी चल रही हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ओटीटी प्ले चेंज मेकर्स अवॉर्ड्स में पहुंचीं। अब उर्फी हैं, तो उनका ड्रेस कुछ अलग होना ही था। लेकिन उर्फी की ड्रेस देख एक बार यूजर्स फिर भड़क गए हैं।

वायरल हुआ उर्फी का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी एक बार फिर टॉपलेस दिख रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने पस्लियों के आकार के जैसा अपर बॉडी पर पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने बेज कलर का लूज पैंट मैच किया है। उनका पैंट इतना लंबा था कि उनके हील्स तक नहीं दिख रहे थे। हालांकि, उर्फी का ये लुक देख नेटिजंस एक बार फिर भड़क गए हैं।

यूजर ने फिर किया ट्रोल

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो आया नेटिजंस ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, 'ये पसलियां निकाल के पहन लिया।' तो किसी ने लिखा, 'कैसे कर लेती है ये सब। नवरात्रि चल रही है, रमजान भी। फिर भी ये सब पहन के सबसे गाली खाने आ जाती है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'बेशर्म लड़की। इतनी घटिया कपड़े फैशन के नाम पे कौन पहनता है।' एक ने लिखा, 'चप्पल कहां है मेरी।'

कौन है उर्फी जावेद?

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री और फैशन की दुनिया में अपना नाम संवारने में लगी हैं। उर्फी जावेद अपने अलग फैशन से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। बीते दिनों उर्फी जावेद ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के ड्रेस में फोटोशूट कराया था। उर्फी ने कहा था कि एक वक्त था जब डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देते थे। इस वजह से वह अपना ड्रेस खुद बनाने लगीं। उर्फी ने कहा कि अबु जानी, संदीप खोसला ने उन पर भरोसा किया। हालांकि, अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

खैर, यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह की ड्रेस में सामने आई हों। इससे पहले भी कई बार वह लोगों को अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं। वैसे, आप उर्फी के इस लुक पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story