×

Urfi Javed Boyfriend: मुकम्मल हुआ उर्फी जावेद का प्यार, जानिए कौन है वो शख्स

Urfi Javed Boyfriend: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस को उनका पार्टनर मिल गया है।

Ruchi Jha
Published on: 24 March 2023 10:31 AM GMT
Urfi Javed Boyfriend: मुकम्मल हुआ उर्फी जावेद का प्यार, जानिए कौन है वो शख्स
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Boyfriend: अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और इसकी वजह भी उनका फैशन ही होता है, जो हर किसी की समझ से बाहर है, लेकिन इन दिनों उर्फी अपने फैशन नहीं, बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्फी को उनका हमसफर मिल गया है। तो आइए जानते हैं कौन है उर्फी जावेद का हमसफर...

उर्फी जावेद ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में एक फूलों का गुलदस्ता दिख रहा है और साइड में रखे बोर्ड पर लिखा है, 'उसने हां कह दिया।' अब उर्फी के इस पोस्ट को देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि उर्फी को अपना पार्टनर मिल गया है।

कौन है उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड?

फैंस भले उर्फी की पोस्ट से उनके पार्टनर को लेकर कयास लगा रहे हैं, लेकिन उर्फी जावेद ने फिलहाल ऐसी कोई बात नहीं लिखी है कि जिससे कंफर्म मुहर लगाई जा सके कि वह रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने ये पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर लड़का कौन है।

कौन है उर्फी जावेद?

उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री और फैशन की दुनिया में अपना नाम संवारने में लगी हैं। उर्फी जावेद अपने अलग फैशन से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि, अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

खैर, उर्फी वाकई रिलेशनशिप में हैं या नहीं, ये तो वह खुद ही बता सकती हैं। फिलहाल, आप उर्फी की इस पोस्ट पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story