×

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद का नया लुक देख खौला ट्रोल्स का खून, लोगों ने दी दीपक कलाल से शादी करने की सलाह

Urfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का नया लुक एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, उर्फी का ये लेटेस्ट लुक देख ट्रोल्स काफी ज्यादा भड़क गए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 March 2023 3:24 PM GMT
Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद का नया लुक देख खौला ट्रोल्स का खून, लोगों ने दी दीपक कलाल से शादी करने की सलाह
X
Urfi Javed Latest Look (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद जो अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी-जाती हैं, वह अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। वह आए दिन अपने फैशन सेंस से लोगों को शॉक करती रहती हैं और इस बार तो उर्फी ने हदों की भी हद तोड़ दी है। जी हां, उर्फी एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक में सामने आई हैं, जिसे देख लोगों का खून खौल रहा है और वह ना जाने उर्फी को क्या-क्या बोल रहे हैं।

उर्फी जावेद ने फिर पहनी ऊल-जुलूल ड्रेस

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने ये ड्रेस हाल ही में मुंबई के एक फैशन स्टोर के लॉन्च पर पहनी थी। जहां फैशन स्टोर को छोड़ सभी लोग अदाकारा उर्फी जावेद को निहारते दिखे। हालांकि, अपनी इस ड्रेस के लिए उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने एक बार फिर एकदम अजीब सी ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर दिया है। इस ड्रेस का 'ना तो सर पता चल रहा है और ना ही पैर'

उर्फी जावेद को मिली दीपक कलाल से शादी करने की सलाह

अब जैसे ही उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट की बाढ़ ला दी। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'वाह उर्फी जावेद ने तो नेकलेस को ही ब्लाउज बना लिया।' किसी ने उर्फी को 'काली नागिन' का ही टैग दे दिया। तो किसी ने लिखा, 'उर्फी जावेद को लगता है कि कोई शरम नहीं रह गई है।' यही नहीं, कई लोग तो उर्फी को मुस्लिम होने की याद तक दिलाने लगे हैं और एक ने तो उर्फी को दीपक कलाल से शादी करने तक की सलाह दे दी।

कौन है दीपक कलाल?

दीपक कलाल वो शख्स हैं, जिनकी राखी के साथ शादी को लेकर काफी खबरें वायरल हुई थीं। कलाल पुणे के रहने वाले हैं। 45 साल के दीपक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी ऊल-जुलूल हरकातों के लिए जाने-जाते हैं। एक तरह से देखा जाए तो उर्फी और दीपक एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

खैर, यह तो सच है कि उर्फी हर बार अपनी ड्रेस से सबको हैरान कर देती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता हैं। फिलहाल, आपको उर्फी की ये ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story